Today Breaking News

अमित शाह का अखिलेश पर तंज, कहा- जो पिता की नहीं सुनता वो दूसरों की क्या सुनेगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होना है. यही वजह है कि हर सियासी दल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहा है. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बुलंदशहर के अनूपशहर और डिबाई में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बुलंदशहर में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार करते हुए अनूपशहर में रैली को संबोधित किया. उन्होंने इस बीच सपा और बसपा कार्यकाल पर हमला करते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में दंगा होता था. पुलिस गुंडों से डरती थी. उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि जो अपने पिता और चाचा की नहीं सुनता वो दूसरों की क्या सुनेगा?

अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. हमने कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराएंगेऔर जो कहा था वो कर दिखाया. आज पूरे उत्तर प्रदेश में किसी भी माफिया की हिम्मत नहीं इस कुछ गलत कर सके. मां-बहनें पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पांच साल में भाजपा शासन में माफिया का पलायन हो गया है. माफिया की दो ही जगह है या तो यूपी से बाहर या जेल में. माफिया को भगाने का काम हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने करके दिखाया.

सपा सरकार में एक ही जाति को मिलते थे पट्टे

उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार में एक ही जाति के लोगों को पट्टे मिलते थे. उनके चहेतों के यहां रेड में करोड़ों रुपये मिल रहे हैं. वह पैसा सपा के गुंडों का था. अमित शाह नेे सवाल किया अनूपशहर वाले बताओ क्या अनुच्छेद 370 हटने की कल्पना किसी ने की थी. मोदी जी के निर्देशन में पांच अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 35ए को हटा दिया गया. जब अनुच्छेद 370 पर बहस हो रही थी सपा-बसपा कांग्रेस विरोध कर रहे थे, अखिलेश बाबू खून की नदियां बहाने की बात कर रहे थे. खून की नदियां तो दूर कंकड़ मारने की हिम्मत भी कोई नहीं कर पाया. आज कश्मीर भारत माता का अभिन्न हिस्सा है.

पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया

जब कांग्रेस सपा बसपा की सरकार थी तो पाकिस्तान से आतंकवादी आते थे, सैनिकों के सिर काट कर ले जाते थे. आज किसी आतंकवादी की हिम्मत नहीं. पुलवामा में हमले का जवाब मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया कर दिया. मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है. मोदी जी उत्तर प्रदेश को विकसित राज्य बनाने के पक्षधर हैं. पांच एक्सप्रेस-वे मोदी जी ने बनाने का काम किया. कई नगरों को स्मार्ट सिटी बनाया गया. पांच साल में योगी जी ने अभूतपूर्व काम किया एक मौका योगी जी को और दो. अगले पांच साल में उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बन जाएगा.

'