Today Breaking News

डबल इंजन सरकार मतलब मुफ्त वैक्सीन, राशन, मेडिकल कॉलेज - CM योगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, संभल. यूपी में पहले चरण के चुनाव के दौरान भी जुबानी जंग जारी है। सभी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। गुरुवार को योगी और अखिलेश बिजनौर में थे। दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्रहार किए। अखिलेश यादव ने जनता को डबल इंजन की सरकार का मतलब करप्शन बताया तो योगी ने भी उसका जवाब दिया।

बिजनौर के बाद संभल पहुंचे सीएम योगी ने कहा, डबल इंजन की सरकार मतलब मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त् राशन, सड़कों का निर्माण, मेडिकल कॉलेज। उन्होंने कहा, पहले राशन, टीके के लिए जो पैसा आता था, वह अत्तर दोस्तों के पास जाता था। गरीबों को उनके अधिकारों से वंचित किया गया। सीएम योगी ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उनके उम्मीदवारों की सूची पर भी तंज किया। उनहोंने कहा, सपा की सूची में सबसे ज्यादा गुंडे और माफियाओं के नाम हैं।

आपका वोट मेरी पांच साल की तपस्या का अशीर्वाद

योगी ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए साझा किए गए एक वीडियो में कहा आज मुझे कोई चिंता है तो केवल एक है कि पिछले पांच वर्षों के दौरान प्रदेश में जिन-जिन दंगाइयों और आतताइयों पर अंकुश लगा है, वे सब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि एक बार सरकार आने दीजिए। आप सावधान रहिए। आप चूके, तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। 

योगी ने कहा, आपका वोट मेरी पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही लेकिन यह  भी ध्यान रहे कि ये वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त और सुरक्षित जीवन की गारंटी बनेगा। मुख्यमंत्री ने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारों की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ दिया है राज्य में पिछले पांच वर्षों के दौरान बहुत कुछ अभूतपूर्व हुआ है। इससे करोड़ों लोगों के जीवन में बदलाव आया है।

'