Today Breaking News

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह समेत सात के खिलाफ FIR दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. पुलिस ने विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात ज्ञात और एक हजार लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।  

मंगलवार को दोपहर बैरिया देवराज ब्रह्म मोड़ पर विधायक सुरेंद्र सिंह के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। नेशनल हाईवे-31 से बैरिया तिराहे तक भीड़ के आने और वापस लौटने में बैरिया लालगंज मार्ग तथा एन एच 31 जाम हो गया था। मामले में देर शाम करीब साढ़े आठ बजे बैरिया पुलिस ने विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात नामजद और एक हजार अज्ञात लोगों पर धारा 341, 188 कोविड महामारी अधिनियम 3 तथा 171 एच अंतर्गत केस दर्ज किया है। 

क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक मिश्र ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा निर्देशित नियमों, बैरिया लालगंज मार्ग कथा देवराज ब्रह्म मोड़ से बैरिया तिराहे तक एनएच जाम एवं कोविड का पालन न करने में केस दर्ज किया गया है। इन नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई तय है। इन नियमों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा।

भाजपा नेताओं को विधायक सुरेंद्र सिंह ने दी चुनौती

विधान सभा चुनाव में बैरिया की राजनीति में सीटिंग विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को अलग टीम खड़ी कर दी। भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद मंगलवार को बड़े जनसैलाब के साथ देवराजब्रह्म मोड़ से बैरिया त्रिमुहानी तक जुलूस के शक्ल में जाकर पूर्व विधायक स्व. बाबू मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जनसमर्थन का जलवा दिखाया। 

उनकी ओर से बैठक रामनारायण सिंह सरस्वती विद्या मंदिर में बुलाई थी, लेकिन लोगों की भीड़ बढ़ने पर बैरिया-लालगंज मार्ग पर मीटिंग करनी पड़ी। हजारों लोगों के बीच विधायक खड़े हुए और भाजपा के शीर्ष नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि आप लोगों ने मेरा टिकट काट दिया लेकिन सभी को यह समझना होगा कि टिकट भले ही पार्टियां देतीं हैं, लेकिन विधायक जनता बनाती है। टिकट के दम पर जनता के मन को नहीं बदला जा सकता। टिकट तय करने वाले आकर देख ले बैरिया की जनता किसके साथ है।

'