Today Breaking News

जीजा का हत्यारोपित भगोड़ा जवान ने किया आत्मसमर्पण - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जंगीपुर थाना क्षेत्र के गांव करकापुर (खलसापुर) निवासी जितेंद्र यादव की हत्या के मामले में भगोड़ा फौजी व साला अरविद यादव ने मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सेना के सेंटर में आत्मसमर्पण कर दिया। सूचना पर पहुंची जंगीपुर पुलिस आरोपित को लेकर आई। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

गांव करकापुर (खलसापुर) निवासी फर्नीचर व्यवसायी जितेंद्र यादव की शादी सेमरा गांव में हुई थी। कुछ दिन बाद दंपती में विवाद शुरू हो गया। विवाद को लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन बात नहीं बनी। अंत में संबंध विच्छेद की नौबत आ गई।

पंचायत में लेन-देने के बाद दोनों में संबंध विच्छेद हो गया था। बताया जाता है कि पंचायत में ही व्यवसायी जितेंद्र यादव को भुगतने की धमकी उसके साले ने दी थी। इसके बाद 24 अक्टूबर 2021 को फर्नीचर व्यवसायी जितेंद्र यादव की राजीपुर गांव के समीप गोली मारकर हत्याकर दी गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि वारदात को अंजाम देने के लिए व्यवसायी की चार दिनों तक रेकी की गई। घटना के दिन ग्राहक बनकर व्यवसायी को फोन किया। दुकान जाते वक्त वारदात को अंजाम दिया।

इसमें उसके साले सहित पांच लोग नामजद हुए थे। एक साला अरविद यादव फौज में तैनात रहा है। आरोप है कि जीजा की हत्या में फौजी अरविद यादव ने पिस्टल व नई गाड़ी मुहैया कराई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मुकदमा दर्ज होने का पता चलते ही फौजी नौकरी से फरार हो गया, जिसके बाद फौज ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया। सोमवार को उसने मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आर्मी कैंप में आत्मसमर्पण किया। जंगीपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि जबलपुर से लाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल चला गया। इस मामले में चार आरोपित पहले ही जेल जा चुके हैं।

'