Today Breaking News

Ghazipur News : अखिलेश यादव ने पहले मना किया, बाद में चुपके से जाकर लगवाई वैक्सीन - शिवराज सिंह चौहान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहरियाबाद कस्बा स्थित सुभाष विद्या मंदिर इंटर कालेज के मैदान में भाजपा द्वारा चुनावी जनसभा आयोजित की गई। चुनावी जनसभा के मुख्य वक्ता मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गीता के श्लोक के साथ उद्बोधन प्रारंभ किया।

सरकार ने चाप केंद्रिय मंत्रियों को भेजा विदेश

उन्होंने कहा कि धर्म की रक्षा व दुष्टों का संहार करने के लिए राष्ट्रनायक के रूप में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगे हुए हैं। आगे उन्होंने अति उत्साह में नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को शान्त कराते हुए कहा कि कोरोना संकट के समय सरकार ने वैक्सीन बनाने के साथ करोड़ों लोगों को वैक्सीन लगवाए। अखिलेश वैक्सीन लगवाने से मना करते थे लेकिन अंधेरे में चुपके से वैक्सीन तो लगवा लिया पर लोगों को मोदी वैक्सीन बता कर गुमराह करते रहे। कोरोना काल में रोजी-रोटी का संकट आया तो प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी ने गरीबों को मुफ्त राशन देकर गरीबों का जीवन बचाया। और चालीस लाख आवास गरीबों को दिये। होली तथा दीवाली पर मुफ्त सिलिंडर देने के साथ ही मुफ्त बिजली देने की बात कही। यूक्रेन से एक-एक भारतीयों को सुरक्षित वापस लेने के लिए सरकार ने चार केन्द्रीय मंत्रियों को विदेश भेजा।

प्रदेश में कोइ कच्ची झोपड़ी में नहीं रहेगा

मिशन बन्देमातरम के तहत विदेश में फंसे भारतीयों को सुरक्षित वापस लाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोइ कच्ची झोपड़ी में नहीं रहेगा। गरीब से गरीब किसानों को भी प्रतिवर्ष छः हजार रुपये देने का कार्य किया। माफियाओं के अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चला कर जेल भेजा गया। अखिलेश पर दंगाइयो के संरक्षण का आरोप लगाते हुए उन्हें दंगेश कहा। सपा सरकार में सात सौ से अधिक दंगे हुए। अखिलेश की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा कि जो अपने बाप का नहीं हुआ वह किस का क्या होगा। अखिलेश के साथ 2017 में राहुल बाबा तथा 2019 में बसपा आई वह सभी बर्बाद हुए। अब जयंत व सुभासपा व अन्य के बर्बाद होने की बारी है। यह राम व शिव की भूमि है। बनारस में कारीडोर बनाया।

'