Today Breaking News

भीड़ पर झोंका फायर, युवक घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा कोतवाली के पदुमपुर मैगरराय गांव की दलित बस्ती में उपला उठाने को लेकर हुए विवाद में ग्रामीण की पिटाई के बाद जुटी भीड़ पर फायरिग में एक युवक घायल हो गया। फायरिग से भगदड़ मच गई। घायल युवक को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से बस्ती में तनाव की स्थिति है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह व कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने फायरिग करने वाले आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार की देर रात में गांव की दलित बस्ती में कुछ लोग पिटू उर्फ राजेश राम पुत्र पंचम राम का उपला उठा रहे थे। उसने मना किया तो यह बात दबंग को नागवार लगी और उसने पिटू की जमकर पिटाई कर दी। इस बात की जानकारी होने पर मंगलवार को काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ पिटू के घर इकट्ठा हो गई। 

ग्रामीण रात की घटना के बारे में जानकारी कर ही रहे थे कि किसी ने भीड़ के बीच में तमंचे से फायर कर दिया। कंधे में गोली लगने से गांव के ही अनिल राम घायल हो गए। फायर होते ही लोगों की भगदड़ मच गई। घायल को लेकर ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनियां पहुंचे, जहां गंभीर स्थिति गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। 

कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि उपला उठाने को लेकर विवाद में पिटाई करने वाले की तलाश की जा रही है। भीड़ पर फायर करने की जानकारी मिली है। दोनों पक्ष एक ही बिरादरी से हैं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

'