Today Breaking News

जन्मदिन समारोह में गए युवक की हत्या, चार गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जन्मदिन समारोह में गए भुड़कुड़ा कोतवाली के शाहापुर सोमरराय निवासी पंकज कुमार (27) का शव बुधवार की रात गांव के पास ही नहर में मिला। यहां से कुछ ही दूरी पर गेहूं के खेत में शराब की बोतलें मिलीं और खून के धब्बे भी मिले। मृत युवक के भाई विनोद कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रात में जब नहर के पास गया तो वहां अंकित, रानू सिंह, राजन पांडेय, रुद्र सिंह, सत्यम चौहान के साथ अन्य लोग भी थे। विनोद ने सभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है।

पंकज कुमार बुधवार की देर रात जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए गया था। पार्टी समाप्त होने के बाद पंकज गांव के प्रधान पुत्र सत्यम चौहान को जखनियां बाजार स्थित उनके आवास पर पहुंचाने के लिए साथी की बुलेट लेकर गया। देर तक जब वह नहीं पहुंचा तो साथी ने मृतक के स्वजन को काल कर जानकारी ली, तो वह घर भी नहीं पहुंचा था। 

इसके कुछ देर बाद फिर उसी ने काल कर बताया कि पंकज बुलेट सहित नहर में गिरा हुआ है। आनन-फानन पहुंचे स्वजन उसे लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र गए। वहां से लेकर जिला अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पंकज के गले पर निशान था और मुंह में भी खून लगा था। भुड़कुड़ा कोतवाल शिव प्रताप वर्मा भी पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र की।

मामले मे हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। मामले में चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा।-रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक।

'