Today Breaking News

शादी रचाकर पति लापता, नव विवाहिता ससुराल की चौखट पर बैठी तो पहुंची पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. यह भी गजब मामला है। कुछ ही वक्त पहले ब्याह हुआ था उन दोनों का। पति ने पहले तो बड़े प्यार से साथ रखा। प्रतापगढ़ से प्रयागराज शहर भी ले गया। किराए के मकान में रहा। फिर जाने क्या हुआ कि बहाने से पत्नी को प्रतापगढ़ में मायके छोड़कर लापता हो गया। 

उसके गायब होने पर ससुराल वाले भी ऐसा बदले कि घर में ताला लगाकर पत्नी को अंदर आने से रोक दिया। पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी तो मंगलवार शाम नव विवाहिता युवती ने ससुराल के सामने धरना दे दिया। तब पुलिस पहुंची और उसका दुखड़ा सुना।

पहले प्यार-दुलार....फिर छोड़ आया पीहर

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज बाजार की रागिता की शादी कुंडा कस्बा में रहने वाले प्रेम नगर मोहल्ला निवासी मनीष के साथ नौ माह पूर्व हुई थी। शादी में रागिता के परिवार के लोगों ने अपनी हैसियत के मुताबिक उपहार और दहेज भी लिया था। शादी के बाद मायके से विदा होकर रागिता अपने ससुराल प्रेम नगर पहुंची। वहां पर एक सप्ताह तक नव विवाहित जोड़ा रहा। इसके बाद दुल्हन रागिता को लेकर उसका मनीष प्रयागराज चला गया जहां वे दोनों किराए के कमरे में रहने लगे। एक पखवारा पहले मनीष ने रागिता से कहा कि तुम्हारी मां की तबीयत खराब है, चलो देख आते हैं। पत्नी तैयार हो गई और दोनों कुंडा के लिए निकल लिए। बाबूगंज पहुंचने पर मनीष  ने पत्नी को मायके में छोड़ा और यह कहकर चला गया कि एक घंटे बाद आता हूं। लेकिन फिर वह लौटा नहीं।

चौखट पर बैठी पीड़ित तो पुलिस पहुंची लेकिन अब भी बेघर

घंटे के बाद दिन और हफ्ता गुजर गया लेकिन पति नहीं लौटा तो परेशान होकर रागिता ने पुलिस से शिकायत की। फिर पति के लापता होने से व्यथित रागिता ससुराल पहुंची तो वहां और अभी झटका लगा। ससुराल वालों ने घर में ताला लगा दिया। हर तरफ से निराश हताश होकर वह महिला थाने पहुंची और ससुराल में दाखिल कराने की गुहार लगाई। मगर पुलिस ऐसा नहीं कर सकी। कोई और रास्ता नहीं सूझा तो नव विवाहिता ने ससुराल की चौखट पर धरना दे दिया। फिर शाम को डायल 112 की पुलिस टीम वहां पहुंची और रागिता के साथ उसके ससुराल वालों को थाने बुलाया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि ससुराल वाले प्रयागराज भाग गए हैं। उन्हें बुलाया जा रहा है।

'