Today Breaking News

केशव मौर्य का दावा- पहले चरण में BJP जीतेगी 50 से ज्‍यादा सीटें, सपा-बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर बंपर वोटिंग के बाद सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इस बीच भाजपा नेता और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मतदाताओं ने लोकतंत्र के महापर्व में खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. मतदाताओं का उत्साह बताता है कि इस बार भी भाजपा को पिछले चुनाव की भांति ही अप्रत्याशित सफलता मिलने जा रही है. इसके साथ उन्होंने जनता जनार्दन का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 60.17 फीसदी मतदान हुआ.

मौर्य ने कहा कि जनता ने भाजपा के सुशासन और कानून के राज वाली सरकार के लिए अपना अमूल्य वोट दिया है. दंगागर्दी, गुंडागर्दी और पलायन पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए किए गए काम को लेकर अपना वोट दिया है. हम उनकी उम्मीदों पर फिर से खरे उतरेंगे. उन्होंने कहा कि जहां तक पहले चरण में मतदाताओं के रुझान की बात है, तो बीजेपी फिर से 2017 दोहराने जा रही है. हम 50 से 54 सीटें जीतने जा रहे हैं. बीजेपी का मुकाबला किसी भी दल से नहीं है बल्कि सपा, बसपा और कांग्रेस के बीच दूसरे नंबर की लड़ाई है.

सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला, बुजुर्ग सबको स्वाभिमान और सम्मान के साथ जीवन का अवसर दिया है. 5 साल में बीजेपी की सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है. जनता का रुझान बीजेपी के पक्ष में है. आने वाले अन्य चरणों में बीजेपी की लहर स्पष्ट रूप से दिखाई देगी. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज हार ही मान ली. उन्होंने तो नेताओं को टीवी पर बयान देने से भी रुकवा दिया है. हार का डर उनके दूसरे सहयोगी पर इस कदर था कि वो वोट डालने ही नहीं गया. कांग्रेस को कोई पूछ ही नहीं रहा. सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ है.

सपा प्रमुख को नींद आयेगी न सपना

मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने बड़ी ईमानदारी और दमदारी से अपना संकल्प पत्र जनता के सामने रखा था. आज के रुझानों से साफ है कि जनता को बीजेपी के संकल्पों पर भरोसा है. उसे सपा के झूठे वचनों और कांग्रेस के ढकोसलों से कोई वास्ता नहीं है. आज की रात अखिलेश यादव को नींद और सपना दोनों ही नहीं आने वाला है. उनको करारी हार का अंदाजा हो गया है, इसलिए जनता को डराने धमकाने के लिए अब अपने सहयोगियों के माध्यम से माफिया और दंगाई को टिकट दे रहे हैं. जनता इनके गुंडाराज की वापसी बिल्‍कुल होने नहीं देगी. काशी से कैराना तक बीजेपी की लहर है, इसके आगे अब किसी को जनता मौका देने वाली नहीं है.

'