Today Breaking News

8 वर्ष से फरार चल रहा लूटकांड का सरगना और 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पिछले आठ वर्ष से फरार चल रहा ट्रक लूटकांड का मुख्य आरोपी, सरगना, 25 हजार का इनामियां और गैंगस्टर एक्ट का आरोपी धर्मेंद्र जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ग्राम थाने रामपुर थाना फूलपुर जनपद वाराणसी निवासी धर्मेंद्र के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। 

सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्णा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। जमानियां पुलिस उपाधीक्षक हितेंद्र कृष्ण ने थाने में प्रेस कांफ्रेस करते हुए बताया कि उस पर सुहवल थाने में पांच मुकदमे हैं, जिनमें हत्या के प्रयास, लूट व गैंगस्टर समेत कई संगीन धाराओं में इसके अलावा जौनपुर के अलावा अन्य जनपदों गैर प्रांतों में भी संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

सुहवल प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श, उपनिरीक्षक कौशलेंद्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल वंश नरायन सिंह, आरक्षी मोतीलाल गोड़, हेड कांस्टेबल ओमवीर सिंह, अश्विनी कुमार सिंह, शुभम सिंह, नवीन कुमार पांडेय के साथ रविवार की सुबह मलसा त्रिमुहानी के पास चुनाव को लेकर वाहनों की चेकिग पर थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक ताड़ीघाट रेलवे क्रासिग के पास खड़ा है। 

पुलिस मौके पर पहुंची तो संदिग्ध की नजर पुलिस की गाड़ी पर पड़ी तो वह भागने लगा। शक होते ही पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया और कुछ दूरी पर ही घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा और एक जिदा कारतूस मिला। पुलिस ने थाने लाकर उससे कड़ी पूछताछ शुरू की, जिसमें उसने अपना नाम पता धर्मेंद्र जायसवाल निवासी थाने रामपुर, थाना फूलपुर वाराणसी बताया। 

ओवरटेक कर लूटा था ट्रक

सीओ हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि बीते 2013 में लक्जरी वाहनों पर सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने असहले के बल पर उतरौली ग्राम के पास रायबरेली से चावल का केन लादकर बिहार जा रहे ट्रक को ओवरटेक कर लिया। इसके बाद चालक और खलासी को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश कर अपनी सफारी में बैठाकर बिहार के बक्सर जिले के राजपुर बाजार के पास फेंक दिया और ट्रक लेकर भाग गए थे। घटना की सूचना पर ट्रक मालिक ने सुहवल थाने में मामला दर्ज कराया था। इसमें आठ आरोपी उक्त समय दबोचे गए थे, जबकि धर्मेंद्र उसी समय से यह फरार चल रहा था।

'