Today Breaking News

ट्रक से कुचलकर मार्कंडेय महादेव धाम के पुजारी की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर क्षेत्र के इशोपुर में गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर मोपेड सवार कैथी स्थित मार्कंडेय महादेव धाम के पुजारी उदयशंकर गिरि की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

पिछले दो दिनों से वाराणसी हाईवे पर सिधौना से लेकर गोपालपुर तक एक लेन को बंद कर सिर्फ एक लेन से ही गाड़ियों की आवाजाही हो रही है। वाराणसी जिले के चौबेपुर थानांतर्गत कैथी गांव निवासी उदयशंकर गिरि (62) कैथी स्थित मार्कण्डेय महादेव धाम के पुजारी थे। शुक्रवार की रात नौ बजे के करीब वह अपने मोपेड गाड़ी से औड़िहार से सिधौना की ओर आ रहे थे। इशोपुर पहुंचते ही वाराणसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें धक्का दे दिया। 

सड़क पर गिरे उदयशंकर के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ते हुए आगे निकल गया। पुजारी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुजारी उदयशंकर के मौत की सूचना मिलते ही परिवार और मंदिर परिसर में शोक छा गया। पत्नी शैलकुमारी का रो रोकर बुरा हाल है। व अपने पीछे पत्नी, दो पुत्र और दो पुत्रियों को छोड़कर गए है। सिधौना चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 

वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

भुड़कुड़ा कोतवाली के रघुनाथपुर भड़ेवर निवासी प्रिस यादव रिश्तेदारी से बाइक से घर लौट रहा था। शुक्रवार की रात नौ बजे जफरपुर डिहीया गांव के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनियां पहुंचाया। सूचना पर घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। पैर फ्रेक्चर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

विद्युत पोल से टकराई स्कार्पियो

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के कोकिल पुर गांव के पास शुक्रवार की रात स्कार्पियो असंतुलित होकर विद्युत पोल से टकरा कर खेत में जा गिरी। हादसे में स्कार्पियो सवार बाल-बाल बच गए। लठठूडीह से रसड़ा की तरफ स्कार्पियो जा रही थी कि अचानक यह हादसा हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला।

'