Today Breaking News

मतदान के बाद मायावती का सपा पर हमला, बोलीं- चूर हो जाएगा सरकार बनाने का सपना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में चौथे चरण के मतदान में बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने लखनऊ में मतदान किया। बसपा मुखिया सात बजे ही मतदान केन्द्र पहुंची और वोट डाला। मतदान के बाद मायावती ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

मायावती ने मतदान के बाद मीडिया से कहा कि प्रदेश में बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक वर्ग के लोग समाजवादी पार्टी की कार्यशैली से बहुत दुखी है। यह चुनाव में अपना गुस्सा भी दिखा सकते हैं। मायावती ने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी जो सरकार बनाने का सपना देख रही है इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा। उन्होंने का कि इससे पहले भी जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे अधिक उत्पीडऩ दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं। यह पार्टी इनकी भी हितैषी बनने के प्रयास में है।

मायावती ने कहा कि बसपा को उत्तर प्रदेश की सभी 403 सीट पर अकेले ही चुनाव लड़ रही है। बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है। इस बार तो भाजपा के साथ सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए। जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा। 

'