Today Breaking News

उड़ीसा से बिहार जा रहा 2.34 क्विटल गांजा बरामद, एक गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने तिवारीपुर मोड़ के पास वाहन चेकिग के दौरान बोलेरो से 2.34 क्विटल गांजा बरामद किया। वाहन के साथ पुलिस ने बिहार के छपरा डेरनी गांव के गोलू राय यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित से 28 कंबल, एक मोबाइल फोन व 470 रुपये बरामद किए हैं।

बुधवार तड़के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र को सूचना मिली की बंगाल नंबर की बोलेरो में कंबलों में छिपाकर गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा है। मजिस्ट्रेट व सीओ रवींद्र कुमार वर्मा ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी। टार्च की रोशनी पर वाहन रोकने का इशारा किए जाने पर चालक बैरियर से थोड़ी दूर गाड़ी को खड़ाकर भागने लगा। 

पुलिस गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति को पकड़ लिया। उसने अपना नाम गोलू राय यादव डेरनी छपरा बिहार बताया। तलाशी के दौरान वाहन के अंदर कंबल में छिपाकर गांजा रखा मिला। कंबलों के बीच खाकी रंग के टेप चस्पा कुल 23 बंडल गांजा वजन दो क्विटल 34 किलो 250 ग्राम बरामद हुआ। फरार चालक विनोद राय यादव डेरनी छपरा है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर थाने ले गयी। संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर पुलिस ने चालान की कार्रवाई की। गिरफ्तार करने वाली टीम में सीओ,प्रभारी निरीक्षक के अलावा एसएसटी मजिस्ट्रेट व पुलिसकर्मी शामिल रहे।

'