Today Breaking News

मऊ सदर से सुभासपा के टिकट पर लड़ेंगे मुख्‍तार अंसारी, अधिवक्‍ता ने कलेक्‍ट्रेट से लिया नामांकन पत्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 356 से मुख्तार अंसारी के अधिवक्‍ता ने नामांकन का पर्चा लिया है। इस बाबत बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ओर से मुख्तार अंसारी मऊ सदर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। मुख्‍तार के वकील दरोगा सिंह ने मुख्तार अंसारी के लिए पर्चा मऊ जिला मुख्यालय से कलेक्ट्रेट परिसर से प्राप्‍त किया तो परिसर में काफी गहमागहमी शुरू हो गई। नामांकन के लिए बांदा जेल से संबंधित प्रपत्र मुख्‍तार अंसारी द्वारा दो सेट में भरा जाएगा। इसके बाद नामांकन दाखिल किया जाएगा।

वहीं इससे पूर्व सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने भी भाजपा द्वारा बृजेश सिंह को समर्थन देने को लेकर मुख्‍तार अंसारी को समर्थन देने की बात कही तो पूर्वांंचल में नए सियासी समीकरण तय होने की संभावना प्रबल होने लगी थी। इस बाबत बीते मंगलवार को ही मुख्‍तार के अधिवक्‍ता ने अदालत से सुभासपा के टिकट पर मुख्‍तार के चुनाव लड़ने के संदर्भ में अनुमति के लिए पत्र दिया तो मुख्‍तार की ओर से सुभासपा के टिकट पर चुनाव लड़ना फाइनल हो गया था।

पूर्वांचल की हॉट सीट 356 मऊ सदर विधानसभा का चुनाव माफिया विधायक मुख्तार अंसारी सुभासपा के सिंबल पर छड़ी निशान से लड़ना तय हो गया है। गुरुवार को विधायक के अधिवक्ता दारोगा सिंह ने कलेक्ट्रेट के न्यायालय कक्ष अपर जिलाधिकारी कक्ष से खरीदा। भले ही सुभासपा के जिलाध्यक्ष रामजीत राजभर शीर्ष नेतृत्व से ऐसी कोई सूचना से इंकार कर रहे हो पर तय है कि मुख्तार अंसारी सुभासपा के बैनर से लगातार छठवीं बार विधानसभा पहुंचने के लिए मैदान में उतरेंगे।

मंगलवार काे विधायक के अधिवक्ता ने एमपी-एमएलए कोर्ट में आवेदन कर नामांकन के लिए सहमति पत्र दाखिल किया था। अधिवक्ता ने कोर्ट से मुख्तार अंसारी के नामांकन के लिए उनके अधिवक्ता, नोटरी वकील, प्रस्तावक, समर्थक व फोटोग्राफर सहित कुल 22 लोगों को बांदा जेल में दाखिल होने की अनुमति मांगी। ताकि उनका दो सेट के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर एवं उसका सत्यापन बांदा जेल अधीक्षक से कराया जा सके। अभी इस मामले की गुरुवार को सुनवाई हो ही रही थी कि अधिवक्ता ने दो सेट में नामांकन पत्र खरीद कर सियासी गर्मी को बढ़ा दिया। अब लगभग तय है कि मुख्तार अंसारी सुभासपा बैनर से ही चुनावी मैदान में उतरेंगे।

'