Today Breaking News

अपने मित्र के लिए निरहुआ ने मांगे वोट, सैदपुर से सुभाष पासी हैं भाजपा कैंडिडेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दो बार एसपी के सिंबल पर सैदपुर विधानसभा सीट से विधायक रहे सुभाष पासी 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। पासी के समर्थन में भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ लोगों के बीच पासी के लिए वोट मांगते देखे गए। पासी का यह भी दावा है कि जैसे-जैसे चुनाव प्रचार में सरगर्मियां बढ़ेंगी, बॉलीवुड के अन्य चेहरों को भी वह अपने चुनाव प्रचार में शामिल करेंगे।

निरहुआ से पुरानी दोस्ती

सैदपुर आरक्षित सीट से सुभाष पासी 2012 और 2014 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के सिंबल पर विधायक निर्वाचित हुए थे। 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने लिए माकूल माहौल न पाकर सुभाष पासी ने समाजवादी पार्टी छोड़ 2021 में बीजेपी जॉइन कर ली। पासी को बीजेपी जॉइन कराने में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी पिचिंग की थी। सुभाष पासी भोजपुरी सिनेमा के प्रोड्यूसर भी हैं।

बताया जाता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के संघर्ष के दिनों में पासी ने उनकी मदद की थी। निरहुआ और पासी की दोस्ती पुरानी है। यही वजह है कि सुभाष पासी के लिए निकले जन सम्पर्क में दिनेश लाल यादव निरहुआ भी लोगों से सुभाष पार्टी के हक में वोट करने की अपील करते हुए देखे गए।

फ़िल्म जगत के लोगों से होगा चुनावी प्रचार

मीडिया से बात करते हुए सुभाष पासी ने कहा कि वह जहां रहते हैं, वहां बॉलीवुड का तड़का लगता ही है। ऐसे में उन्होंने यह भी साफ किया कि जैसे-जैसे चुनाव प्रचार अपने शबाब पर चढ़ेगा, वैसे-वैसे बॉलीवुड और भोजपुरी जगत के सेलेब्रिटीज़ को वह अपने चुनाव प्रचार में शामिल करेंगे। हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा अभी नहीं किया है।

'