Today Breaking News

विपक्ष कितना भी प्रयास कर लें लेकिन यूपी में बनेगी भाजपा की सरकार : बनारस में बोले द ग्रेट खली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन दलीप सिंह राणा (द ग्रेट खली) गुरुवार को वाराणसी पहुं। मीडिया से बातचीत के दौरान द ग्रेट खली ने बताया कि एक बार फिर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। विपक्ष चाहे जितनी भी कोशिश कर ले मगर सरकार बीजेपी की ही बनेगी। ग्रेट खली वाराणसी के निजी हॉस्पिटल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। अस्‍पताल परिसर में इस दौरान खली की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे।

देश के जाने माने पहलवान दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली गुरुवार को दोपहर बाद वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन से बाहर निकलते ही खली को देखकर वहां मौजूद लोग सेल्फी लेने लगे। टर्मिनल भवन से बाहर निकलते ही टेक्सी चालकों सहित हवाई जहाज से आने वाले यात्रियों के प्रियजनों ने उनके साथ सेल्फी लिया।खली भी अपने प्रसंशकों के साथ सेल्फी खिंचवाए।

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि यहां और क्या कुछ आपके कार्यक्रम है। जिसका जवाब देते हुए द ग्रेट खली ने बताया कि मध्य प्रदेश के सतना जनपद में स्पोर्ट्स के फाइनल इवेंट में मुझे आज ही निकलना है। यह पूछे जाने पर कि इस समय उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है और आप स्वयं भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किए हुए हैं जिसका जवाब देते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। 

पूरे बहुमत के साथ भाजपा यहां सरकार बनाएगी जिसके लिए बीजेपी के सारे कार्यकर्ता पूरे जोश में है। और यह समय पार्टी के लिए बहुत ही अच्छा चल रहा है सपा शुभासपा गठबंधन के सरकार बनाने के दावे के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष दावे तो करेंगे ही लेकिन सरकार उनकी नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी ।

यह पूछे जाने पर कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी कुल कितनी सीटें जीतेगी जिसका जवाब देते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि सीटे तो हम नहीं तय कर पाएंगे क्योंकि हम भविष्यवाणी नहीं कर पाएंगे। लेकिन यह तय है कि बीजेपी ही सरकार बनाएगी वाराणसी में अन्य कार्यक्रमों के बारे में पूछे जाने पर खली ने कहा कि अभी मुझे मध्यप्रदेश के सतना में स्पोर्ट्स इवेंट में सम्मिलित होने जाना है वापस वाराणसी लौटकर आऊंगा तो भोलेनाथ का दर्शन अवश्य करूंगा.

'