Today Breaking News

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के सुसुंडी चट्टी पर सोमवार को अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार 3 युवकों की मौत हो गई। 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर सैकड़ों ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया। पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार नोनहरा क्षेत्र में सुसुंडी चट्टी पर रसडा की तरफ से तेज रफ्तार जा रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया। बताया जा रहा है कि नोनहरा थाना क्षेत्र के मनोहर राम (25)व रामधारी राम (58) निवासी बरार व अजय कुमार उर्फ अंजनी कुमार (25) निवासी रानीपुर तीनो लोग एक ही बाइक पर सवार होकर बिल्डिंग के काम हेतु गाजीपुर जा रहे थे। जैसे ही सुसुंडी चट्टी पर पहुंचे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। तीनों लोगों की मौत हो गई । नोनहरा थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।तीनों शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

'