Today Breaking News

BJP के स्‍टार प्रचारक के रूप में उभरी जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह, प्रचार के लिए बढी डिमांड - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. राजनीति जगत में हमेशा सुर्खियो में छाये रहने वाली जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह विधानसभा 2022 के चुनाव प्रचार में भी चर्चा में बनी हुई है। 

जिले के सातो विधानसभा जमानियां, सदर, जहूराबाद, सैदपुर, जखनियां, जंगीपुर और मुहम्‍मदाबाद में प्रचार के लिए भाजपा प्रत्‍याशियो में डिमांड बढ गयी है और लगातार पार्टी के जिलाध्‍यक्ष से सपना सिंह को अपने विधानसभा में प्रचार करने के लिए आग्रह कर रहें है। पार्टी कार्यालय के अनुरोध पर सपना सिंह भाजपा के समर्थन में दिन-रात एक कर प्रचार कर रही है और वह जिले के स्‍टार प्रचारक के रूप में उभरी हुई है। 

सपना सिंह जिला पंचायत सदस्‍य चुने जाने से लेकर जिला पंचायत अध्‍यक्ष बनने तक हमेशा सुर्खियो में रही। पहली बार भाजपा ने सपना सिंह के नेतृत्‍व में जिला पंचायत अध्‍यक्ष के कुर्सी पर बहुमत से कब्‍जा जमाया है। सपना सिंह महिला जगत में काफी लोकप्रिय है, उनकी लोकप्रियता खासकर यु‍वतियो में सर चढकर बोलता है। 

जहां भी उनकी जनसभा होती है वहा महिलाएं बढचढकर भाग लेती है। इसको देखकर हर विधानसभा का प्रत्‍याशी सपना सिंह को अपने विधानसभा में बुलाकर रोड-शो, डोर-टू-डोर प्रचार कराना चाहता है। राज्‍यमंत्री संगीता बलवंत ने करंडा क्षेत्र और सदर ब्‍लाक के दर्जनो गांव में उनके साथ जनसम्‍पर्क किया, जिसमें महिलाओ ने सपना सिंह को देखने और उनकी बात को सुनने के लिए काफी उत्‍सुकता बनी हुई थी। 

इसी तरह सैदपुर विधानसभा में सुभाष पासी के लिए और जमानियां विधानसभा में उन्‍होने सुनीता सिंह के समर्थन में जनसम्‍पर्क किया और जनसभा किया। आज जहूराबाद विधानसभा में सांसद नीरज शेखर के साथ भाजपा के प्रत्‍याशी कालीचरण राजभर के समर्थन में महुआरी गांव आदि क्षेत्रो में जनसभा को संबोधित किया। 

इस अवसर पर सपना सिंह ने रोड-शो भी किया, सांसद नीरज शेखर ने सपना सिंह की प्रचार शैली का काफी सराहना किया। सपना सिंह के राजनीतिक कार्यो को देखकर सियासी गलियारो में चर्चा है कि सपना सिंह ने अपने शुरूआती दिन में ही अपने कार्यो से एक अलग पहचान बनाई है आने वाले समय में निश्चित ही वह गाजीपुर के राजनीति मील का पत्‍थर लगायेगी।

'