Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डीसीएम में घुसी स्कार्पियो, मां-बेटे और दामाद की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/अमेठी.  पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब छह बजे एक तेज रफ्तार स्कार्पियो डीसीएम के पीछे से घुस गई। दुर्घटना में स्कार्पियो में बैठे सात लोगों में से मां-बेटे व दामाद की मौत हो गई। जबकि पुत्री व बेटे सहित चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिनकाे इलाज के लिए सीएचसी व बाद में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

शुक्रवार तड़के गाजीपुर की तरफ से कैंसर पीड़ित नूरजहां (60) पत्नी रियाज निवासी बुलाकीपुर थाना लखंसी जिला मऊ को स्कार्पियो गाड़ी से लेकर लखनऊ के लोहिया अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 63 पर पहुंचे ही थे कि आगे-आगे चल रही एक डीसीएम के पीछे से स्कार्पियों गाड़ी घुस गई। घटना में स्कार्पियो सवार नूरजहां, उसका पुत्र जाहिद कमाल (35) व दामाद अतीकुर्रहमान पुत्र मुस्तफा (40) निवासी बहादुरगंज जिला गाजीपुर की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं समसुद्दीन पुत्र इसराइल (45) निवासी बहादुरगंज गाजीपुर, अफसार पुत्र रियाज (45), अफसाना पुत्री रियाज (38) व स्कार्पियो चालक रिजवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी बाजारशूकुल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।-संवाद सूत्र

'