Today Breaking News

उठक-बैठक करके चर्चा में आए सोनभद्र के विधायक भूपेश चौबे बुजुर्ग का दर्द देख लगाने लगे दवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. कार्यकर्ता सम्मेलन में उठक-बैठक करके चर्चा में आए राबर्ट्सगंज के विधायक व भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे का एक और वीडियो इस समय इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। ताजा वीडियो में लोग विधायक के कार्य की सराहना करते दिख रहे हैं। हुआ यूं कि शनिवार को विधायक चुनाव प्रचार के दौरान चतरा ब्लाक के बेलखुरी गांव पहुंचे। इस दौरान वह जनसंघ के समय से पार्टी से जुड़े वरिष्ठ कार्यकर्ता लालता पाठक से मिले। पता चला कि कुछ दिन पहले उनके घुटने का आपरेशन हुआ है।

विधायक भूपेश चौबे उनसे हालचाल पूछ जाने लगे, तभी लालता पाठक ने पैर में दवा लगाने के लिए घर के एक सदस्य को आवाज लगाई। यह सुन विधायक पुन: वापस आकर उनके पैर में दवा लगाने लगे। उनके इस कार्य को देखकर हर कोई हतप्रभ रह गया। इसी दौरान गांव के एक युवा ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट वीडियो पर डाल दिया। 

देखते ही देखते यह वायरल हो गया। विधायक भूपेश चौबे ने बताया कि लालता पाठक जी हमारे सबसे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में से एक है। उनकी सेवा करके खुद को धन्य महसूूस कर रहा हूं। बताया कि यह कोई नई बात नहीं है, इसके पूर्व भी ऐसे न जाने कितने लोगों की मदद की है। वहीं लालता पाठक ने बताया कि भूपेश मेरे बेटे जैसे हैं। उनके इस कार्य से गर्व हुआ है।

'