Today Breaking News

सैदपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी अंकित भारती ने किया नामांकन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. संत रविदास जयंती के अवसर पर गाजीपुर जनपद के सैदपुर विधानसभा 374 सेेेेे बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अंकित भारती ने नामांकन के पूर्व सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग नगर स्थित चुनावी कार्यालय से निकलकर पैदल नगर भ्रमण करते हुए, पांडाल में स्थापित संत रविदास की प्रतिमा और काली मंदिर में दर्शन पूजन किया। 

इस दौरान अंकित ने कहा कि गाजीपुर जनपद का मैं सबसे युवा प्रत्याशी हूंं, जिसपर शीर्ष नेतृत्व ने भरोसा जताया है। क्षेत्र के सभी युवा दलगत भावना से ऊपर उठकर अपने इस युवा भाई के साथ खड़े हैं। हमें जीतने से कोई नहीं रोक सकता। लगातार तीसरी बार सैदपुर से समाजवादी पार्टी के जीत की हैट्रिक होने जा रही है और प्रदेश में हमारे नेता अखिलेश यादव एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। 

इसके पश्चात दर्जनों चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहनों के साथ खुले वाहन की छत से क्षेत्रवासियों का अभिवादन करते हुए अंकित भारती का काफिला जिला मुख्यालय की तरफ निकल गया। जहांं पहुंचकर अंकित ने 4 सेटों में अपना पर्चा दाखिल किया । बुधवार के पूर्व मंगलवार की शाम अंकित भारती ने अपने परिजनों के साथ सैदपुर नगर निवासी टिकट के दावेदार रहे पूर्व विधायक भोनू राम सोनकर, शिशिर सोनकर मुन्ना, कमलेश सोनकर के घर जाकर उनसे मुलाकात किया। 

साथ ही सभी का आशीर्वाद लेकर, उनसे सहयोग और समर्थन का निवेदन किया। सपा कार्यालय से निकलकर अंकित भारती का नामांकन जुलूस दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं संग जैसे ही नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय व भाजपा प्रत्याशी सुभाष पासी के घर के सामने पहुंचा, जोश में सपा कार्यकर्ता तेज आवाज में नारे लगाने लगे। 

सपा कार्यकर्ताओ के नारों में समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में गए भाजपा प्रत्याशी विधायक सुभाष पासी के खिलाफ नाराजगी भी देखने को मिली। जिसपर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उत्तेजित एवं उत्साहित पार्टी के युवाओं को लेकर आगे निकल गया।

'