Today Breaking News

आजमगढ़ में तिलक के दिन ही युवक को मार दी गोली, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षत्र के कौरा गहनी गांव में रविवार को सुबह करीब 9:30 बजे पुरानी रंजिश में तिलक के ही दिन विशाल यादव (26) पुत्र राज बहादुर यादव को गोली मार दी। घायल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंच पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी में जुट गई है। घटना के बाद खुशी का माहौल पूरी तरह से मातम में बदल गया। वहीं गांव में वारदात को लेकर रविवार की सुबह भी काफी चर्चा बनी रही। 

परिजनों के अनुसार विशाल यादव बिहार में रहकर पढ़ाई करता था। वह अपनी तिलक समारोह में भाग लेने के लिए आया हुआ था। उसका रविवार को ही तिलक का आयोजन था। स्वजन मांगलिक समारोह के आयोजन की तैयारी में लगे हुए थे। घर के अंदर महिलाएं मांगलिक गीत गा रही थीं। इसी बीच पुरानी रंजिश में गांव का ही युवक उसके दरवाजे पर एकाएक पहुंच गया। 

गाली गलौज करते हुए विशाल से उलझ गया। उसने इसका प्रतिरोध किया। इस पर उसने तमंचे से फायर कर दिया। गोली विशाल के पेट में जा लगी और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। एकाएक घटी इस घटना से एक पल के लिए हर कोई सन्न हो गया। इसी बीच हमलावर मौके देखकर भाग निकला।

वहीं वारदात के दौरान घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही इंस्पेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह तत्काल मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस टीम हमलावर की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित चिन्हित हो चुका है जल्‍द ही आरोपित पुलिस की हिरासत में होगा। माना जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपित क्षेत्र से फरार होने की फ‍िराक में है।

'