Today Breaking News

अनुपमा ने मांगी अनुज कपाड़िया से माफी, शादी को लेकर बदला अपना इरादा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर सोमवार को रूपाली और गौरव यानी कि टीवी के अनुज और अनुपमा अपने फैन्स के लिए कोई ना कोई पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। इस वीडियो को भी इन दोनों ने फैन्स की डिमांड पर ही शेयर किया है।

सीरियल अनुपमा के जरिए कम समय में ही रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने फैन्स के बीच खास जगह बना ली है और अब सोशल मीडिया पर तो उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। आलम यह हो चुका है कि इनका कोई भी पोस्ट अब मिनटों में ही वायरल हो जाता है। बात की जाए सामने आए वीडियो की तो इसमें अनुपमा हाथ जोड़कर और मिन्नतें करके अनुज कपाड़िया को मनाने की कोशिश कर रही है। 

वायरल हो रहा है वीडियो 

इस वीडियो को रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अनुपमा एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'अनुज की अनुपमा...अनुपमा के अनुज को सॉरी कह रही है...ढेर सारा स्ट्रेस देने के लिए।' इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 

अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त तमाशा देखने को मिल रहा है। अनुपमा ने कसम खा ली है कि वह अनुज कपाड़िया से शादी करके ही रहेगी। दूसरी ओर घरवालों से लेकर पड़ोसी तक उसे इस बात के लिए ताना मार रहे हैं। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अब उसे इन बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और अबसे वह वही काम करेगी जिसमें उसे खुशी मिलती है। देखना होगा कि अनुपमा का यह फैसला कितने दिलों को तोड़ता है.

'