Today Breaking News

हाईवे पार करते युवक को डंपर ने कुचला, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी-गाजीपुर फोरलेन पर औड़िहार स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को तेज रफ्तार डंपर ने युवक को टक्कर मार दी। सड़क पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार डंपर रौंदते हुए भाग निकला, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास जुटे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त की और फिर परिजनों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार युवक कान में ईयरफोन लगाकर बात करते हुए सड़क पार कर रहा था तभी डंपर की चपेट में आ गया।

सैदपुर पुलिस ने बताया कि वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के जाल्हूपुर रमत्तीपुर गांव निवासी प्रमोद शर्मा (36) सैलून चलाता है। वह अपनी बहन रीता को स्थानीय थाना क्षेत्र के वीरसिंहपुर गांव में उसकी ससुराल छोड़ने गया था। बहन को छोड़ने के बाद वह अपने सैलून सहायक सोहेल अहमद के साथ बाइक से वापस घर जा रहा था। औड़िहार पेट्रोल पंप के सामने उसने लघुशंका करने के लिए बाइक को रोका। वहां महिलाओं के होने के कारण वह सड़क के उत्तरी तरफ जा रहा था। 

प्रमोद कान में ईयरफोन लगाए हुए था, जिसके चलते गाजीपुर की तरफ जा रहे डंपर की आवाज नहीं सुन सका। धक्के से वह गिर पड़ा और डंपर सिर को रौंदते हुए निकल गया। सूचना पर कोतवाल तेजबहादुर सिंह पहुंचे और एंबुलेंस से शव को सीएचसी ले गए। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के बहन रीता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सूचना पर पहुंची पत्नी और परिजन:

हाईवे पर हादसे में प्रमोद की मौत का पता चलते ही घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दो भाई व चार बहनों में सबसे बड़े प्रमोद का छोटा भाई करन उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर इलाहाबाद के धूमनगंज थाना में तैनात है। पत्नी ऊषा समेत तीन पुत्र व एक पुत्री है। पत्नी समेत घरवालों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। मृतक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

'