Today Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ से मिलने के बाद लोगों के निशाने पर आए संजय दत्त, फोटो Viral

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Sanjay Dutt pervez Musharraf News: बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता संजय दत्त का विवादों से पुराना नाता रहा है, एक बार उनकी एक तस्वीर  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस फोटो में उन्हें पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ से मिलते हुए देखा जा सकता है, फोटो में परवेज मुशर्रफ व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं और संजय दत्त की ओर देख रहे है, जबकि संजय दत्त टी शर्ट और हाफ पैंट पहने किसी से बात करते नजर आ रहे हैं।

गौर हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं पाकिस्तान ने हमेशा से ही भारत के खिलाफ कदम उठाए हैं और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा दिया और वहीं भारत में कई आतंकी हमलों में भी पाकिस्तान के लोगों का हाथ सामने आता रहा है।

जेल में रहकर पुराने अखबार से बैग बनाते थे संजय दत्त, चार साल में कमाए थे इतने रुपये

इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर संजय दत्त पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई है, परवेज मुशर्रफ पर कई कानूनी केस चल रहे है, वह 2016 से दुबई में रह रहे हैं और अपने वहां अपना इलाज करा रहे हैं वहीं इस तस्वीर को लेकर संजय दत्त की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

लोग सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- दुबई में मुशर्रफ के साथ संजय दत्त,एक बॉलीवुड अभिनेता का कारगिल के मास्टर माइंड से क्या लेना-देना, संजय दत्त को सिर्फ ड्रग्स, शराब, बंदूकें और दाऊद इब्राहिम पसंद है।

वहीं एक यूजर ने लिखा है, '1990 में यह सोचा जाता था कि संजय दत्त गलती से देश विरोधी ताकतों से जुड़ गए थे लेकिन अब एक बार फिर वह देश के गद्दारों के साथ नजर आ रहे है।'

'