Today Breaking News

सेल्फी लेने के लिए फैन ने नोच लिए थे अक्षय कुमार के बाल? देखें वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन अक्षय कुमार के साथ फोटो लेने के लिए सारी हदें पार करता हुआ नजर आ रहा है। देखा जाए तो बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैन्स को भगवान मानते हैं और इस बात का जिक्र कई मौकों पर कर भी चुके हैं। 

जब यही सितारे फैन्स के बीच जाते हैं तो कई बार उन्हें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ जाता है, जिसके बारे में वह सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। कुछ साल पहले अक्षय कुमार को भी इसी स्थिति से दो चार होना पड़ा था। एक इवेंट में पहुंचे अक्षय कुमार के साथ फैन ने भीड़ के बीचों बीच ही सेल्फी लेने की कोशिश की थी और फिर कुछ ऐसा हुआ कि अक्की का भी गुस्सा फूट पड़ा।

अक्षय कुमार को आया था गुस्सा

ऐसी स्थिति में यकीनन किसी को भी गुस्सा आएगा। इस वीडियो को देखने पर साफ पता चल रहा है कि अक्षय के फैन ने सेल्फी लेने के लिए उनके सिर को अपनी ओर घुमाने की कोशिश की थी। एक झटके में इस वीडियो को देखने पर तो ऐसा ही लगेगा कि इन शख्स ने अक्षय कुमार के बाल ही नोच लिए हैं।


अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार के पास इस वक्त कई बिग बजट फिल्में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह बच्चन पांडे के जरिए सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। फिल्में जैकलिन फर्नांडिस, कृति सेनन और अरशद वारसी अहम रोल में हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास बड़े मियां छोटे मियां, राम सेतु, रक्षाबंधन, ओह माय गॉड 2 और सेल्फी जैसी बड़ी फिल्में हैं।

'