Today Breaking News

किंजल और समर को लेकर सामने आएगी परितोष की घिनौंनी सोच, अब कैसे अनुपमा बचाएंगी अपने बहू-बेटे की शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी नए ट्रैक में बहुत कुछ होने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। परितोष परिवार के सामने अपनी फ्रस्टेशन निकालता है कि कैसे उसका आने वाला बच्चा उसके लिए दुर्भाग्य ला रहा है। ये सब सुनकर अनुपमा गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देती है और उसका दिमाग निकाने पर लगाती है। यहां से अब कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है क्योंकि समर, किंजल का बचाव करेगा। समर, किंजल और उसके आने वाले बच्चे की देखभाल करने को कहता है, तो यह वास्तव में परितोष को परेशान करता है। 

अब यहीं पर परितोष का एक अलग रूप देखने को मिलेगा। हर बार जब वो समर और किंजल को एक साथ देखेगा, तो स्थिति को गलत समझने लगेगा। यहां से अनुपमा सीरियल में प्लॉट परितोष के दोषारोपण की ओर अग्रसर होगा जो अब शाह परिवार के लिए एक और कठिन समय लाएगा।

जी हां, समर द्वारा की जा रही किंजल और उसके बच्चे की देखभाल से कुछ भी अच्छा नहीं होगा। क्योंकि परितोष अपनी मानसिकता के अनुसार चीजों को गलत तरीके से समझेगा। परितोष इतना उत्तेजित हो जाएगा कि अब वह समर को किंजल का पति होने का ताना मारता है। वो समर को कहेगा कि उसे लगता है कि वह (परितोष) उसे पीड़ा दे रहा है या एक अच्छा पिता नहीं है। क्या वनराज और अनुपमा कोई हल निकाल पाएंगे या यह शादी टूट जाएगी?

आपको बताते चलें अनुपमा भी तोषू को समझाने की कोशिश करेगी कि वो ऐसी बातें न करे। वो और किंजल मिलकर बच्चे की जिम्मेदारी उठा लेंगे। इस पर तोषू कहता है कि जब उसका बच्चा बड़ा हो जाएगा और किंजल ऑफिस जाएगी तो उसे संभालने वाला कोई नहीं होगा। इस पर अनुपमा कहती है कि अभी उसकी दादी जिंदा है। अनुपमा यह भी कहती है कि ऐसी बातें करके वो अपने पिता का अपमान कर रहा है।

'