Today Breaking News

सरकार की नाीतियों से बंद औद्योगिक इकाइयां हुईं गुलजार - अनुप्रिया पटेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. कालीन नगरी भदोही जिले पर प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री का विशेष ध्यान है। विशेषकर लघु व मध्यम उद्योगों को बढावा देने के लिए सरकार ने बेहतर काम किया है। एक जनपद एक उत्पाद (ओडीओपी) के रूप में ऐसी योजना संचालित की जिसका लाभ उद्यमियों को मिल रहा है। बंद हो चुकी औद्योगिक इकाइयां फिर से गुलजार हो गईं। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रवींद्रनाथ त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित जनसभा में यह बातें कहीं।

उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों पर फोकस किया। बोलीं योगी सरकार ने प्रदेश को गुंडागर्दी, आतंकवाद, दंगा फसाद से मुक्त कर बेहतर वातावरण का सृजन किया। एक उद्यमी को इससे ज्यादा और क्या चाहिए। पूरे प्रद़ेश में सरकार ने सड़कों का जाल बिछा दिया। हाईवे का निर्माण कराया। 20 से 22 घंटे बिजली उपलब्ध कराई। 

6वें चरण के मतदान के बाद तय हो चुका है कि इस बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। समाजवादी पार्टी पर व्यंग करते हुए कहा कि जनता का मूड भयंकर है-साइकिल का टायर पंचर है। अमरोहा के विधायक राजीव तरारा, पूर्व सांसद, गोरखनाथ पांडेय ने भी सभा को संबोधित किया। उधर सांसद मनोज तिवारी ने कहा प्रदेश में बाबा योगी आदित्यनाथ की सरकार फिर से बनना तय है।

एक तरफ वे लोग हैं जो अपना पेट भरने का काम करते हैं। एक तरफ वो लोग हैं जो जनता का पेट भरने का काम करते हैं। ये वही लोग हैं जो टोटी लेकर भाग गए थे। भोजपुरी गीतों, भोजपुरी भाव से सपा, बसपा व कांग्रेस पर प्रहार किया। एक तरफ गुंडों बदमाशों, आतंकियों, भू- माफियाओं को प्रश्रय देने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ बाबा बुलडोजर वाले हैं। जिन्होंने गुंडा बदमाशों से प्रदेश को मुक्त कर दिया। वहीं उन्‍होंने भाजपा और अपना दल के उम्‍मीदवारों को जिताने की अपील भी की।

'