Today Breaking News

रणवीर सिंह के साथ 'मल्हारी' की धुन पर दुबई में जमकर थिरके अनुराग ठाकुर, देखें VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दुबई में इंडिया एक्सपो के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह के साथ डांस करते नजर आए। केंद्रीय मंत्री वहां इंडिया पवेलियन में "भारतीय मीडिया और मनोरंजन उद्योग की वैश्विक पहुंच" पर बातचीत करने के लिए गए थे। आपको बता दें कि सरकार भारत की आजादी के 75 साल मना रही है। इसके तहत कई कार्यक्रम आयोजन किए जा रहे हैं।

लाल ड्रेस में एक्टर रणवीर सिंह ने मंत्री अनुराग ठाकुर को अपनी तरफ खींच लिया। इसके बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाजीराव मस्तानी" का हिट गाना "मल्हारी" बजाना शुरू हो गया। सामने खड़ी भीड़ काफी उत्साहित थी। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने भी रणवीर के साथ कुछ डांस स्टेप्स किए। भीड़ ने तालियों से दोनों का स्वागत किया।

अनुराग ठाकुर ने न्यज एजेंसी एएनआई से कहा, "दुबई एक्सपो में इंडिया पवेलियन को देखने के लिए लोग बड़ी संख्या में एकत्र हुए हैं। लोग योग, आयुर्वेद, पर्यटन, कपड़ा, ब्रह्मांडीय दुनिया और सिनेमा जगत सहित भारतीय प्रदर्शनियों को देखने के लिए उत्साहित हैं। लगभग 17 लाख लोगों ने इंडिया पवेलियन का दौरा किया है।"

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनका उद्देश्य भारत को विश्व का सामग्री उपमहाद्वीप बनाना है। इससे भारत में लाखों नौकरियां पैदा हो सकती हैं और पूरी दुनिया के लिए सामग्री बनाने में मदद मिल सकती है।

अभिनेता ने यह भी कहा कि भारतीय सामग्री विश्व मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कगार पर है। उन्होंने आगे कहा, "भारतीय मनोरंजन विश्व स्तर पर विस्फोट करने जा रहा है। हमारी कहानियां लोगों के साथ गूंजती हैं और सांस्कृतिक सीमाओं को पार करती हैं। विदेशों में भारतीय फिल्मों के माध्यम से भारत से जुड़ते हैं।"

'