Today Breaking News

भाजपा सांसद रवि किशन बोले 'यूपी में बाबा बा त सब बा'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अबकी बार भाजपा 350 से अधिक सीटें जीतकर भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। यूपी में बाबा बा तो यूपी में सब बा...। केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच सालों में जो विकास कार्य किया है। वह आजादी के 70 साल बाद भी नही देखा गया। चाहे फ्री राशन हो, फ्री इलाज हो, फ्री आवास हो या फ्री इज्जत घर हो। यह सारी सुविधाएं भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पात्र गरीबों को मुहैया कराई हैं।

लोगों से की अपील, किसी बहकावे में न आएं

यह बातें सांसद रवि किशन शुक्ल ने चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी के पक्ष में रोड-शो के दौरान कहीं। इस दौरान मौजूद जनसमूह से सांसद ने अपील की कि वह किसी के बहकावे में न आएं। एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। भाजपा ही प्रदेश को गुंडा व माफिया मुक्त बनाए रखने में सक्षम है। 

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा तथा कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है। इन पार्टियों में एक ही परिवार का दबदबा है। ये लोग समाज को जाति व धर्म के नाम पर बांटकर खुद के हित के लिए सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं जबकि भाजपा में ऐसा कुछ नहीं है। हमारा संकल्प सबका साथ, सबका विकास तथा सबका विश्वास है।

भाजपा ने पूरा किया हिन्दू जनमानस का सपना

उधर, राष्ट्रीय युवा वाहिनी के अध्यक्ष पं. हरीश गौतम ने एक बैठक आयोजित कर वाहिनी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कि आजादी के बाद राम मन्दिर का मुद्दा किसी भी राजनैतिक दल द्वारा बहुत प्रभावी तरीके से नहीं उठाया गया। समाजवादी पार्टी ने जहां कारसेवकों पर फायरिंग कराकर अयोध्या की पावन धरती को उनके लहू से लाल कर दिया, वहीं कांग्रेस टी ने श्रीराम के अस्तित्व पर ही प्रश्न चिह्न लगा दिया। 

तमाम पुरातात्विक अवशेष और प्रमाण उपलब्ध होने के बाद भी श्रीराम के होने का प्रमाण मांगा जाता रहा। उन्होंने कहा कि कुछ बुद्धिजीवियों को श्रीराम के जयघोष और राम मन्दिर के पक्ष में सुनाए गये ऐतिहासिक निर्णय पर भी आपत्ति थी, लेकिन इन दलों को यह नहीं मालूम था, कि भारत को श्रीराम से और श्रीराम को भारत से कभी अलग नहीं किया जा सकता है। 

भाजपा ने राम मंदिर निर्माण की शुरुआत कराकर हिंदू जनमानस का सपना पूरा किया है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जितनी सराहना की जाए, कम है। बैठक में वीना तिवारी, कामेश आर्या, शरद प्रजापति, रोहिणी श्रीवास्तव, शीला अग्रहरी, सुधीर चन्द वर्मा, आनंद मिश्र, हरिनारायण सिंह, राजकुमार जायसवाल, दयानंद शर्मा, गिरीश चंद्र द्विवेदी, लीला श्रीवास्तव आदि मौजूद रहीं।

'