Today Breaking News

महोबा जेल में IPL मैच देखने को लेकर हुआ झगड़ा, एक कैदी ने दूसरे की फोड़ी आंख

गाजीपुर न्यूज़ टीम, महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा जिला कारागार में आईपीएल मैच देखने को लेकर किशोर बैरक में बंद 2 बंदियों के बीच झगड़ा हो गया, जहां एक बंदी ने दूसरे को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. इस मारपीट में आंख में चोट लगने के बाद घायल बंदी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तो वहीं जेलर ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

महोबा जिला कारागार प्रभारी जेलर ने बताया कि किशोर बैरक में बंद दो बंदियों में टीवी पर आईपीएल मैच देखने को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसमें चोरी के आरोप में जेल में करीब 1 वर्ष से बंद दीपक की आंख में चोट आई है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जबकि दूसरा आरोपी बंदी जयचंद पूरी तरह से सुरक्षित है.

महोबा जिला कारागार में तैनात भोला नाथ मिश्रा ने बताया कि जेल में बंद कैदियों के मनोरंजन के लिए टीवी लगाई गई है. आईपीएल मैच को सभी बंदी बैठकर देख रहे थे, इस दौरान किशोर बैरेक में बंद बंदी दीपक और जयचंद में झगड़ा शुरू हो गया. देखते ही देखते दोनों ने मारपीट शुरू कर दी. इस मामले की सूचना ड्यूटी में तैनात बंदी रक्षकों ने जेलर को दी और दोनों को छुड़ाया. जयचंद के हमले में दीपक की आंख में गहरी चोट लगी है, जबकि दूसरे बंदी का जेल में ही उपचार किया जा रहा है.

महोबा जिला अस्पताल में दीपक की हालत स्थिर बनी हुई है. आने वाले समय में इस तरह के विवाद उत्पन्न ना हो उसकी देखरेख बड़े स्तन की जाएगी.

'