Today Breaking News

मोदी के रोड शो में बाहर की भीड़, अखिलेश में असली बनारसी : ओमप्रकाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बनारस में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड-शो में जो भीड़ आई थी वह बाहर की थी लेकिन अखिलेश यादव के रोड-शो की भीड़ बनारस की थी। बनारस में एक घाट है अस्सी घाट जहां 10 मार्च के बाद 20 लोग मोदी, योगी, शाह, नड्डा आदि सब जाएंगे। राजभर टाउन नेशनल इंटर कालेज में शनिवार को आयोजित सपा प्रत्याशी अंकित भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि योगी जी कहते हैं कि नौजवानों की गर्मी निकाल देंगे लेकिन हम कहते हैं कि अखिलेश की सरकार बनी तो हम नौजवानों के लिए भर्ती निकाल देंगे। पश्चिम से विदाई हो चुकी है और अब पूर्वांचल से विदाई कर सांडों को गोरखपुर पहुंचाना है, जहां योगी बाबा शंख बजाएंगे और सांड हांमी भरेंगे।

उनके बीच में बोल भी बिगड़े और कहा कि 22 के बाद 24 में मोदी और अमित शाह को गुजरात नहीं भेजा तो असली-मां बाप का औलाद नहीं। उन्होंने आगाह किया कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने हमें वोट की ताकत सत्ता अपने हाथ में लेने के लिए दिया है, दारू, मुर्गा और पैसा लेने के लिए नहीं। आरोप लगाया कि भाजपा के लोग दारू, मुर्गा व पैसा बांट रहे हैं, इनका सब इनका इलाज कर दो। राजभर ने कहा कि योगी जी मुख्तार को गुंडा कहते हैं, अगर मुख्तार गुंडा है तो बृजेश क्या है जिसके ऊपर 100 से ज्यादा मुकदमे में है। 

कहा कि सबसे ज्यादा धूर्त, बेईमान, गुंडा भाजपा में है, बनारस में मेरे साथ हाथापाई, कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ और प्रतापगढ़ में गुलशन यादव के साथ हुई घटना इसका उदाहरण है। राजभर ने सीएम योगी पर तंस कसते हुए गाना गया कि चल सन्यासी मंदिर में और दूसरा गाना मेरे अंगने में तुम्हारा का काम है गाया तो भीड़ ने जमकर तालियां बजाई। 

पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व विधायक द्वय उमाशंकर कुशवाहा व भोनूराम सोनकर, एमएलसी डा विजय यादव, पूर्व चेयरमैन शशि सोनकर, शिशिर सोनकर, हरिनाथ यादव, ओमप्रकाश चौहान आदि थे। अध्यक्षता पूर्व चेयरमैन राजेंद्र यादव व संचालन पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने किया।

बिस्मिल और अशफाक ने देश के लिए दी शहादत : पूर्व मंत्री व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि पश्चिम से जो आंधी चली है उसमें बीजेपी का सुफड़ा साफ हो गया है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का नारा देने वाली भाजपा के लिए मेरा नारा यह है कि जिसने दिया भाजपा का साथ हो गया उसका विनाश व सत्यानाश। उन्होंने कहा कि हर सरकार हर क्षेत्र में फेल है। पिछड़ों व दलितों का आरक्षण निगल गई और 80-20 का नारा देती है। 80-20 का नारा देने वालों सुन लो 85 तो हमारा है 15 में भी बंटवारा है। इस सरकार ने जीएसटी लगाकर व्यापारियों को बर्बाद कर दिया। 

छोटे व मध्यम व्यापारी इस समय आमदनी चवन्नी खर्चा रुपया के तर्ज पर व्यापार कर रहे हैं। योगी जी हिंदुत्व की बात करते हैं और हिंदू केवल अपनी जाति व दिनेश शर्मा के वर्ग के लोगों को मानते हैं। कहा कि सरदार भगत सरकार, विस्मिल और अशफाख उल्ला खां भी शहीद हुए थे और भारत पाक युद्ध के दौरान दुश्मनों का टैंक इसी जिले के वीर अब्दुल हमीद ने ध्वस्त किया था। आज उनके बेटों को कहा जा रहा है कि तुम देश से निकल जाओ। स्वामी ने अखिलेश को अभिमन्यु की संज्ञा दी और कहा कि यह अभिमन्यु चुनावी रण में सातों चरणों में आगे है।

जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने कहा कि यह सरकार गुंडागर्दी खत्म करने का वादाकर सत्ता में आई थी लेकिन, आज खुद ही बुल्डोजर बाबा कहलाने में मस्त है। इनका बुल्डोजर केवल अल्पसंख्यक, पिछड़ी व अनुसूचित वर्ग पर चल रहा है। इस सरकार में महंगाई सबसे ज्यादा बढ़ी है। गरीबी और गरीब एवं अमीर और अमीर हो गया है। अखिलेश की सरकार बनी तो सबका समान विकास होगा।

'