Today Breaking News

डेढ़ पसली के इंसान ने बुलेट को राकेट बना दिया! IPS अफसर नवनीत सिकेरा का VIDEO वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. दरोगा जी की बुलेट...गज़ब शान की सवारी है। आज भी लोग बुलेट को उसकी अलग रौबदार आवाज़ के लिए पसन्द करते हैं। दरोगा जी असली दरोगा तब लगते हैं जब वो बुलेट पर चलते हैं। बुलेट चलती भी तेज है, लेकिन डेढ़ पसली के इंसान ने बुलेट को राकेट बना दिया और दरोगा जी देखते रह गए...रॉकेट उड़ गया। 

एक वीडियो के साथ यह पोस्ट फेसबुक पर यूपी के आपीएस नवनीत सिकेरा ने शेयर की है। अभी तक आप समझ नहीं पाए होंगे कि पूरा मामला क्या है। आइये आपको बताएं। 


यूपी के सीनियर आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा वैसे तो अपनी फेसबुक पेज पर मजेदार और प्रेरणादायक किस्से शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कुछ घंटे में ही एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो एक बाइक चोर का है। 

इसमें एक चोर पुलिसकर्मियों को बुलेट चुराने की अपनी ट्रिक का प्रदर्शन कर रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के किसा थाने का बताया जा रहा है। वीडियो में चोर के इस हैरतअंगेज कारमाने को देख लोग दंग हैं। दुबले-पतले चोर ने किसी भी बुलेट को 40 सेकेंड में चोरी करने का गुर बताया है। नवनीत सिकेरा ने दुबले पलते चोर को डेढ़ पसली के नाम से संबोधित किया है। वीडियो में दिख रहा है कि चोर पुलिसकर्मियो को बता रहा है कि कैसे वह बुलेट मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ता है और कैसे स्टार्ट करके फरार हो जाता है। 

वीडियो में वह इसका डेमों पुलिस वालों को दे रहा है। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे चोरी का डेमे एक दूसरा बाइक पर देने के लिए कहते हैं। जिसके बाद चोर बुलेट पर बैठता है और एक झटके में लॉक को तोड़ देता है। उसे इस तरह बुलेट का लॉक तोड़कर स्टार्ट करते देख हर कोई दंग रह जाता है। 

चोर दिखाता है कि कैसे बुलेट की सीट पर बैठकर लॉक को तोड़ा जाता है। उसके बाद लाइट के नीचे से एक तार निकालकर किस तरह से काटकर औऱ जोड़कर उसे स्टार्ट किया जाता है। चोर की इस तरकीब को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है। 

वीडियो लाखों लोगों ने देखा, हजारों कमेंट

उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 1.5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं, बस पहचानने वाले और मिल जाएं। वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट किया कि यूपी पुलिस का कारनामा कहीं बिहार पुलिस पर भारी न पड़ जाय श्रीमान। 

नवनीत सिकेरा को लोग बुलाते हैं 'सुपरकॉप' 

नवनीत सिकेरा को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाना जाता है। नवनीत सिकेरा ने पहले आईआईटी से इंजीनियरिंग की। इसके बाद वे यूपीएससी परीक्षा पास कर आईपीएस बन गए। पुलिस अधिकारी के तौर पर ऐसे-ऐसे काम किए कि उनकी छवि सुपरकॉप की बन गई। उनके अपने शुरुआती दिनों में यूपी के मुजफ्फरनगर के आपपास कई नामी गैंगेस्टरों का सफाया किया था। हाल ही में उन पर एक बेब सीरीज भौकाल रिलीज हुई है। उत्तर प्रदेश कैडर के 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा वर्तमान में उत्तर प्रदेश पुलिस में अतिरिक्त महानिदेशक के पद पर सेवारत हैं।

'