Today Breaking News

'आमिर खान' पर FIR दर्ज, CM योगी और मायावती को लेकर किया था अपमानजनक पोस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड (एडिटेड) तस्वीर पोस्ट करना आमिर खान को महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश की जेवर पुलिस ने आज यानी मंगलवार को आमिर खान नाम के शख्स खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. आमिर खान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि आमिर खान नामक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इसके ऊपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है. आमिर खान पर आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2008 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फेसबुक पर आरोपी आमिर खान नामक शख्स ने योगी आदित्यनाथ और बसपा चीफ मायावती की एडिटेड तस्वीर पोस्ट की थी. आरोपी है कि उसने कुछ आपत्तिजनक शब्द भी लिखे थे. आरोपी आमिर खान जेवर के दयानतपुर गांव निवासी बताया जा रहा है. उसने जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को दूल्हा-दुल्हन की तरह दिखाया गया था.

'