Today Breaking News

गुम है किसी के प्यार में रिटेन अपडेट: साईं ने विराट को मनाने की कोशिश की!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एपिसोड की शुरुआत चव्हाण के विराट को उसके घर के अंदर वापस लाने के लिए उत्साहित होने के साथ होती है। वहीं, करिश्मा बीच में आकर पूछती है कि क्या वो वापस आने के लिए राजी होंगे? हर कोई सोचने लगता है जबकि सोनाली अपनी बहू का अपमान करती है। वह कहती है कि विराट निश्चित रूप से अपने घर वापस आएगा, जबकि अश्विनी चिंतित हो जाती है। भवानी ने निनाद और अश्विनी के तनाव को नोटिस किया और उन्हें शांत होने के लिए कहा। वह आश्वासन देती है कि वह कहीं नहीं जाएगा और निश्चित रूप से उनके पास वापस आएगा।

अश्विनी उस घटना की याद दिलाती है जब उसने उनका खाना खाने तक से इनकार कर दिया था। इधर, मोहित पूरे विश्वास के साथ कहता है कि विराट चव्हाण निवास आएगा। वहीं, सोनाली और ओंकार उन्हें उसके स्वागत की तैयारी करने के लिए कहते हैं। भवानी भी उत्साहित हो जाती है, जबकि देवयानी अश्विनी को चीयर करती है और उसे मुस्कुराते रहने के लिए कहती है। अश्विनी आखिरकार सकारात्मक सोचने के लिए तैयार हो जाती है और अपने बेटे के स्वागत की तैयारी करती है। इस बीच, निनाद को अस्पताल से फोन आता है। विराट अपने डिस्चार्ज पेपर भरता है जबकि उसका दोस्त उसे रोकने की कोशिश करता है, यह कहते हुए कि उन्हें पहले उसके परिवार को सूचित करना चाहिए।

विराट ने उसे यह कहते हुए घूरते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है। उसका दोस्त उसकी बात सुनकर चौंक जाता है और फिर से विराट को मनाने की कोशिश करता है ताकि वह कम से कम सम्राट को फोन कर उसे डिस्चार्ज के बारे में सूचित कर दे। दूसरी ओर, विराट अपने दोस्त को ताना मारता है और उसके साथ आने को कहता है। वह कैब बुलाता है, जबकि नर्स उसे 5 दिन बाद रूटीन चेकअप के लिए आने को कहती है। वह अस्पताल से बाहर जाता है और अपनी सजी-धजी कार को सामने खड़ा देखकर चौंक जाता है।

साईं इसमें से ड्राइवर की पोशाक पहन कर बाहर आती है, जबकि विराट अवाक रह जाता है। वह अपने दोस्त को घूरता है, जबकि वह आश्वासन देता है कि उसने उसे कुछ नहीं बताया है। विराट का दोस्त उसे कार पर बैठने के लिए मनाने की कोशिश करता है लेकिन वह मना कर देता है और दूर चला जाता है। वह उसका सामना करती है और उसे खुश करने की कोशिश करती है। वह उसे कार में बैठने और अपने घर वापस जाने के लिए कहती है, लेकिन वह उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर देता है और उसे जाने के लिए कहता है। वह जिद्दी करती है और उसका पीछा करती रहती है।

आगे, साईं विराट से कैब रद्द करने का अनुरोध करती है, जबकि वह वहां से चलना शुरू कर देता है। वह कार में उसका पीछा करती है, जिससे वह चिढ़ जाता है। वहीं, चव्हाण अस्पताल से विराट को लेने आते हैं। वे नर्स से उसके बारे में पूछते हैं, लेकिन यह जानकर चौंक जाते हैं कि उसे पहले ही छुट्टी मिल चुकी है। साईं विराट को रोकती है और घुटनों के बल झुक जाती है। वह उसे फूल देती है और अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। वह सभी प्यारी हरकतें करती है जिसपर विराट का दोस्त उससे उसकी माफी स्वीकार करने का अनुरोध करता है। विराट आग बबूला हो जाता है और कार पर लगे गुब्बारे फोड़ देता है। वह घोषणा करता है कि वह साईं के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहता और वहां कैब बुलाता है। साईं उसे मनाने का निश्चय करती है और उसे यह बताते हुए चिढ़ाती है कि कैसे उसने उसके हाथ से बने मोदक खाए हैं। वह उस पर भड़क जाता है और उसे वहीं छोड़कर अपने फ्लैट में चला जाता है।

इसके बाद, विराट अपने दोस्त के साथ अपने फ्लैट में पहुंचता है और वहां साईं को चौकीदार की पोशाक में देखकर चौंक जाता है। वह उनका भव्य स्वागत करती है जबकि वह उसकी उपस्थिति से चिढ़ जाता है। वह अपने फ्लैट के अंदर जाता है और स्पेशल क्राइम यूनिट के गौतम सर को देखकर हैरान हो जाता है। वहीं, गौतम उसे रुद्र के बारे में बताते हैं और विराट से उसकी सेहत के बारे में पूछते हैं। विराट के बारे में सोचकर चव्हाण परेशान हो जाते हैं। वे उसे वापस लाने की ठान लेते हैं, जबकि अश्विनी को अपने बेटे की चिंता में चक्कर आने लगते हैं। देवयानी रोते हुए पूछती है कि क्या विराट उन्हें माफ नहीं करेगा? जबकि अन्य उसे सांत्वना देते हैं। इस बीच, विराट को सम्राट का फोन आता है लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वह अपने दोस्त को घूरता है, जबकि वह आश्वासन देता है कि उसने उसके डिस्चार्ज के बारे में किसी को नहीं बताया है।

बाद में, विराट का दोस्त उसके लिए खाना लाने जाता है जबकि साई वहां डिलीवरी गर्ल की पोशाक पहनकर आती है। विराट उस पर भड़क जाता है, जबकि वह उसे खुश करने की कोशिश करती रहती है। वह उसे उसके लिए बनाए गए सभी अलग-अलग खाद्य पदार्थ दिखाती है, जबकि वह उसे जाने के लिए कहता है। वह सोफे पर बैठती है और कहती है कि वह उसकी क्षमा प्राप्त किए बिना नहीं जाएगी। जब विराट हाइपर होने लगता है तो वह उसे शांत करने की कोशिश करती है। साईं के साथ उसका दोस्त हंसता है, वहीं विराट और ज्यादा गुस्सा हो जाता है। वह साई का सामना करता है और बताता है कि उसके प्रयास काम नहीं करेंगे। वह उसके सभी आरोपों के बारे में याद दिलाता है और कहता है कि वह उसे माफ नहीं करेगा। वह भावुक हो जाती है और वहां से चली जाती है। विराट खाने के लिए बैठता है, तभी सम्राट और अश्विनी वहां आते हैं।

इधर, विराट अपनी मां को देखकर चौंक जाता है, जबकि वह सवाल करती है कि उसने उन्हें अपने डिस्चार्ज के बारे में क्यों नहीं बताया। वह कहता है कि वह उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता और उन्हें जाने के लिए कहता है। अश्विनी रोती है और अपनी गलती स्वीकार करती है। वह कहती है कि वह पश्चाताप करने के लिए तैयार है और उसे क्षमा करने के लिए विनती करती है। सम्राट भी रोता है और माफी मांगता है, जबकि विराट उन्हें याद दिलाता है कि कैसे उन्होंने उसे अपने परिवार में मृत मान लिया है। अश्विनी घायल हो जाती है जबकि विराट उसके लिए चिंतित हो जाता है। वह रोती है और उससे उन्हें एक मौका देने का अनुरोध करती है। वह उसके पैर छूती है जबकि वह रोकता है। वह उससे लगातार विनती करती है जिसपर वह भी भावुक हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। वह अपने घर वापस जाना स्वीकार कर लेता है।

प्रीकैप:- अश्विनी विराट को चव्हाण निवास में लाती है। भवानी होलिका दहन समारोह की तैयारी करती है और कहती है कि वे सभी बुरी यादों को जला देंगे, जबकि सोनाली कहती है कि वे साईं की सभी यादों को भी हटा देंगे। उसी समय साईं विराट की पत्नी के रूप में तैयार होकर वहां आती है और उन्हें खुशी-खुशी बधाई देती है। चव्हाण उसे देखकर चौंक जाते हैं, जबकि विराट चिढ़ जाता है।

'