Today Breaking News

गुम है किसी के प्यार में अपडेट: साईं ने की चौंकाने वाली घोषणा, सभी शॉक्ड!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के लोकप्रिय डेली सोप गुम हैं किसी के प्यार में ने बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है। ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरी मनोरंजक कहानी इसे दर्शकों को बांधे रखती है। पहले के एपिसोड में चव्हाण निवास के अंदर आकर साईं भावुक हो जाती है। वह विराट की क्षमा पाने के लिए हिम्मत जुटाती है और उसे मनाने की ठान लेती है। वह उसकी मदद के लिए भगवान के प्रति आभार प्रकट करती है और विराट के साथ फिर से जुड़ने की प्रार्थना करती है।

इस बीच, वह अपना सारा सामान लेकर विराट के कमरे के अंदर पहुंच जाती है जबकि वह उसे देखकर निराश हो जाता है। इधर, साईं विराट को दर्द के कारण संघर्ष करते हुए देखती है और उसकी मदद करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे उससे दूर रहने के लिए कहता है। वह उसे अपने कमरे में जाने के लिए कहता है, लेकिन वह यह कहकर जाने से इनकार करती है कि वे शादीशुदा हैं। वह उससे चिढ़ जाता है और कहता है कि वह उसे कभी भी उसे स्वीकार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकती। विराट साई की ओर कोल्ड शोल्डर दिखाता है जिससे साई को बुरा लगता है लेकिन वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित करती है।

वहीं, देवयानी विराट को पूरे परिवार के साथ प्रसाद खाने के लिए मना लेती है। चव्हाणों को क्रोधित करते हुए साई भी उनके साथ शामिल हो जाती है। आगे, भवानी स्वादिष्ट प्रसाद बनाने के लिए पाखी की प्रशंसा करती है, जिसपर साईं जवाब देती है कि प्रसाद हमेशा अच्छा लगता है क्योंकि भगवान भोजन को आशीर्वाद देते हैं, चाहे फिर इसे कोई भी बना ले। पाखी अपने जीवन में साईं को भेजने के लिए भगवान से शिकायत करती है।

साईं निनाद को खांसते हुए देखती है और उसकी मदद करने की कोशिश करती है, लेकिन वह उससे पानी लेने से इनकार कर देता है। वह कहता है कि वह उसे अपने पास नहीं चाहता, जिससे साई को दुख होता है। मानसी उसके व्यवहार को डांटती है और उसे पानी पीने को कहती है। वह उन्हें किसी भी नाटक को न खींचने के लिए कहती है और साथ में समय का आनंद लेने के लिए जोर देती है। बाद में, हर कोई पाखी की तारीफ करता है जबकि भवानी उसे विराट की सेवा करने के लिए कहती है।

साईं ने नोटिस किया कि भवानी जानबूझकर विराट और पाखी को करीब लाने की कोशिश कर रही थी। वह पाखी का सामना करती है और उस पर अपने पति सम्राट के बजाय विराट के पास जाने की कोशिश करने का आरोप लगाती है। अब अपकमिंग एपिसोड में भवानी ऐलान करेगी कि साईं उनसे दूर खाना बनाएगी। वह साईं से अपने खाना पकाने के उपकरण लाने और अपने भोजन को उनसे अलग बनाने के लिए कहेगी। साईं इसका विरोध करेगी और अश्विनी से भवानी को समझाने के लिए कहेगी, जबकि उसने साईं से उसे शामिल न करने के लिए कहा। वह कहेगी कि पहले ही साईं के कारण उसने अपना बेटा खो दिया है और वह अपने परिवार से भी दूर नहीं जाना चाहती।

साईं चौंक जाएगी, जबकि विराट घोषणा करता है कि वह कभी भी उनके साथ खाना नहीं खाएगा, जिससे चव्हाण अवाक रह जाते हैं। क्या विराट अपने परिवार को माफ कर देगा? क्या साईं विराट को मना पाएगी? देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

'