Today Breaking News

हल्दी सेरेमनी में बड़ी मां पर भड़केगा आर्यन, सबके सामने लगाएगा क्लास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली: टीवी शो में 'इमली' अभी तक आपने देखा होगा कि इमली को आदित्य की बेगुनाही का सबूत यानी वीडियो मिल जाता है लेकिन आर्यन उसे बताता है वीडियो की फाइल करप्ट हो गई है. शो में इन दिनों आर्यन और इमली की शादी का ट्रैक चल रहा है. हालांकि, इमली पूरी कोशिश कर रही है कि उसकी शादी आर्यन से ना हो क्योंकि वह उससे जबरदस्ती शादी करना चाह रहा है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

फोटोज के लिए पोज देंगे इमली और आर्यन

इमली और आर्यन फोटोशूट के लिए तैयार होते हैं. फोटोग्राफर दोनों को पोज देने के लिए कहता है और इमली फोटोग्राफर के कहने पर पोज देने लगती है. आर्यन पोज देने में हिचकिचाता है, लेकिन इमली एक से बढ़कर एक पोज देती है. ये देखकर आर्यन हैरान रह जाता है. इसके बाद फोटोग्राफर आर्यन और इमली को किस वाला पोज देने के लिए कहता है. पहले आर्यन फोटोग्राफर पर भड़क जाता है लेकिन फिर वह बहन अर्पिता के कहने पर तैयार हो जाता है. वह इमली के साथ किस वाला पोज देता है. इसके बाद हल्दी की रस्म शुरू हो जाती है. 

बड़ी मां पर भड़केगा आर्यन

सबसे पहले अपर्णा, इमली और आर्यन को हल्दी लगाती है. अर्पिता बोलती है कि आज मैं दोनों को खूब हल्दी लगाऊंगी लेकिन बड़ी मां अर्पिता और नर्मदा को हल्दी लगाने से मना कर देती है. वह कहती है कि तुम दोनों विधवा हो और इन्हें हल्दी नहीं लगा सकती हो, जिस पर आर्यन बहुत भड़क जाता है. वह गुस्से में कहता है, ये मत भूलिए बड़ी मां आप हमारी मेहमान हैं. हमारे यहां मेहमान आशीर्वाद देते हैं, अगर आप ये नहीं कर सकती है तो मत करिए, लेकिन मेरी मां को ऑडर देने की गलती मत करना. 

इमली को खरी-खोटी सुनाएगी बड़ी मां

आर्यन को गुस्सा होता देखकर मां नर्मदा उसे समझाती है कि बड़ों से ऐसे बात नहीं करते हैं. बड़ी मां फिर कहती है कि होने वाली बहू को विधवा हल्दी लगाए, इससे बड़ा अपशकुन क्या हो सकता है. ये सुनकर आर्यन फिर भड़क जाता है. नर्मदा कहती है कि दीदी ठीक कह रही है. मैं किसी को खोना नहीं चाहती हूं. तुम दोनों खुश रहो, हम दोनों हल्दी नहीं लगाएंगे. इसके बाद इमली हल्दी सेरेमनी से उठ जाती है और कहती है कि वह काकी मां और अर्पिता से हल्दी लगवाना चाहती है. इस पर बड़ी मां, इमली को जमकर खरी-खोटी सुनाती है कि उसे रीति रिवाज के बारे में कुछ भी पता नहीं है. 

रस्मों को पूरा करता देख आर्यन होगा हैरान

इसके बाद इमली, नर्मदा के हाथों से खुद को हल्दी लगवाती है. इसके बाद नर्मदा, आर्यन को भी हल्दी लगाती है जिससे वह बहुत इमोशनल हो जाता है. इमली को रस्म पूरा करता देख आर्यन हैरान रह जाता है. वह सोचता है कि इमली तो शादी के खिलाफ थी तो फिर वह क्यों रस्मों को अच्छे से पूरा कर रही है. हल्दी रस्म के दौरान आदित्य भी पहुंचता है. वह इमली से पूछता है कि क्या मैं तुम्हें हल्दी लगा सकता हूं, मैं भी तो तुम्हारा कुछ लगता ही हूं. इसके बाद आदित्य, इमली के गाल पर हल्दी लगाता है.


'