Today Breaking News

मेरी कार को लाठियों से मारा, मुझे वापस जाने को कहा : बनारस में बोली ममता बनर्जी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. आखिरी चरण में होने वाली वोटिंग को लेकर अखिलेश के लिए प्रचार करने वाराणसी पहुंची बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। 

अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी। बुधवार को वाराणसी में काले झंडे दिखाने पर  ममता बनर्जी ने कहा, उस दिन जब मैं हवाई अड्डे से घाट जा रही थी, मैंने देखा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता-जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के अलावा और कुछ नहीं है। मेरे वाहन को रोक रहे थे।

उन्होंने मेरी कार को लाठियों से मारा और मुझे वापस जाने के लिए कहा। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चले गए हैं। अब भाजपा नुकसान निकट है। उन्होंने आगे कहा, मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। अहमस्मि योधः। मैंने अपने जीवन में कई बार पिटाई और गोलियों का सामना किया। लेकिन मैं कभी नहीं झुकी। कल जब वे मुझे घेर रहे थे, मैं अपनी कार से नीचे उतरी और उनका सामना करके देखा कि वे क्या कर सकते हैं। ममता बनर्जी ने भाजपा को कायर भी बताया।

ये है पूरा मामला

बुधवार को काशी पहुंचीं टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तीन जगह काले झंडे दिखाए गए थे। चेतगंज लेबर चौराहे के पास जुटे हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर उनका विरोध किया था। इसके बाद ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं। गंगा आरती के लिए जाते वक्त गोदौलिया चौराहा और दशाश्वमेध पर भी भाजपा के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका विरोध किया। आरती से लौटते वक्त गोदौलिया चौराहे पर भी दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे।

'