Today Breaking News

मुख्‍तार अंसारी के एंबुलेंस प्रकरण में एक पुलिस हिरासत में, अलका राय फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मुख्तार अंसारी के पंजाब से बांदा जेल लाए जाने वाले एम्बुलेंस के प्रकरण में आरोपित श्याम संजीवन हास्पिटल की संचालिका अलका राय दोबारा पुलिस के निशाने पर हैं। इस मामले में पुलिस ने सोमवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उनके आवास पर पहुंचकर अस्पताल संचालक शेषनाथ को हिरासत में ले लिया।इस दौरान पुलिस को अलका राय अस्पताल में नहीं मिलीं।

वहीं कार्रवाई के दौरान दोपहर करीब एक बजे तक मऊ पुलिस अलका राय का इंतजार करती रही। उनके घर के सामने सड़क पर शेषनाथ राय को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ भी कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि बाराबंकी पुलिस के आने का अभी इंतजार किया जा रहा है। इस कार्रवाई के बाबत जिले की पुलिस की ओर से कोई भी स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं की गई है।

वहीं दूसरी ओर गैंगस्‍टर के नए मामले में मुख्‍तार अंसारी की लखनऊ में पेशी को लेकर परिवार के लोग और अन्‍य करीबी लोग भी सोमवार को लखनऊ पहुंचे और पेशी के बाबत जानकारी लेने के साथ ही अपने अधिवक्‍ताओं से भी विचार विमर्श किया है।   

वहीं सोमवार को मऊ जिले में मऊ सदर सीट से सुभासपा विधायक अब्‍बास अंसारी की ओर से एक संदेश रविवार से ही वायरल होता रहा। इस संदेश में लिखा है कि 'पूर्व विधायक मुख्‍तार अंसारी साहब को अभी देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है। साजिश के तहत मेडिकल कैंसल करवा कर और फ‍िर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की ये तैयारी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका पैदा कर रही है। - अब्‍बास अंसारी, विधायक मऊ सदर'। वहीं इस संदेश के साथ ही 'सबसे दुआ करवाइए' का संदेश भी खूब वायरल हो रहा है। जबकि इंटरनेट मीडिया में भी इस बाबत वाहन के रास्‍ते में खराब होने की अफवाहों ने खूब जोर पकड़ा है।

'