Today Breaking News

बहन से रेप करने पर की दोस्त की हत्या, शराब पिलाने के बाद ईंट से सिर कूचकर ले ली जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उर्सला अस्पताल के प्रतीक्षालय में युवक के हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक के दोस्त ने ही बहन के साथ रेप का बदला लेने के लिए पहले उसे शराब पिलाई। इसके बाद उसके सिर को ईंट से कूचकर हत्या कर दी थी। कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कॉल डिटेल से हत्यारोपी तक पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि उर्सला अस्पताल प्रतीक्षालय में बीती 7 मार्च की रात को मो. अकील (20) की हत्या कर दी गई थी। मृतक की मां शकीला की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली में अज्ञात लोंगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही थी। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो ई-रिक्शा चालक मो. अकील की आखिरी कॉल उसके दोस्त की ही निकली। 

पुलिस ने चकेरी के चिश्तीनगर सनिगवां तालाब के पास रहने वाले चन्दू उर्फ अंगूठाचूस को उठाया और सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बताया कि अकील उसकी बहन से जबरन संबंध बनाता था। बहन से रेप ने उसे झकझोर कर रख दिया था। इसके चलते उसने साजिश रची और उसे शराब पिलाने बुलाया। नशे में होने पर ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया था।

बदनामी के डर से नहीं की थी पुलिस में शिकायत

हत्यारोपी ने बताया कि बदनामी के डर से उसने थाने में शिकायत नहीं की थी। उसे मालूम था कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं करेगी और बदनामी भी हो जाएगी। इससे वह कई दिनों से मन की मन परेशान था। इसके बाद उसने दोस्त की हत्या करने की साजिश रची और वारदात को अंजाम दे डाला।

'