Today Breaking News

नई नवेली दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में इश्‍क, फिर कर दिया यह कांड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर 20 दिन पहले दुल्हन बनकर आई महिला को अपने देवर से ही प्यार हो गया. महज 20 दिन में ही दोनों के बीच प्यार इस हद तक परवान चढ़ा कि भाभी- देवर ने घर छोड़ने का प्लान बना लिया. एक दिन मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए. घरवालों को जब मामले की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. फिर आनन- फानन में दुल्हन के पति ने थाने में जाकर तहरीर दी. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. वहीं, वर और वधु पक्ष के लोग इस घटना से बेहद परेशान हैं.

मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है. इस गांव के एक युवक की शादी पीलीभीत निवासी एक युवती के साथ हुई थी. इस शादी से परिवार के साथ- साथ पूरे मोहल्ले में खुशी का माहौल था. लोगों ने जमकर दावत खाए और दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद दिया. लेकिन, किसी को क्या मालूम था कि देवर- भाभी का हंसी मजाक एक दिन प्यार में बदल जाएगा. घरवालों के मुताबिक, एक दिन नवविवाहिता अपने देवर संग फरार हो गई. मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए. आरोप है कि भागते समय दुल्हन अपने जेवर भी साथ में ले गई.

पति की शिकायत पर मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है. उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है. उसने पत्नी को बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई है. पति का कहना है कि उसके चचेरे भाई का लगातार उसके घर पर आना- जाना था. वह मेरी पत्नी से माजक किया करता था. लेकिन किसी को देवर- भाभी के चलते रिश्ते पर संदेह नहीं हुआ. पर किसी को क्या मालूम था कि दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग चल रहा है. वहीं, नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं. कोतवाल रामसेवक ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

'