Today Breaking News

पुरानी फोटो डालकर भाजपा के लोग दुष्प्रचार कर रहे - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद क्षेत्र में नव निर्वाचित विधायक व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में अलग ही उत्साह नजर आ रहा था। जिसको लेकर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से सम्मानित किया। उन्होंने स्वागत के दौरान चुनाव जिताने व समर्थन देने के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि, चुनाव में जिस तरह से जनता का अपार समर्थन और प्यार मोहब्बत मिला है उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा। आपस में भाईचारा का का माहौल बना कर सभी जातियों के लोगो साथ प्रेम सौहार्द बनाकर रखें। कार्यकर्ताओं से निवेदन करते हुए कहा कि- विधानसभा क्षेत्र में नाली खड़ंजा सहित जनता से जुड़ी समस्या का निदान मैं अपने समर्थ के हिसाब से जनता के प्रति सेवारत रहूंगा।

अमित शाह और नेताओं से मुलाकात पर खंडन करते हुए बताया कि, हमारी पुरानी फोटो डालकर ये भाजपा के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं। मैं दिल्ली नहीं गया था और न ही भाजपा के किसी के नेता से मुलाकात किया। ओमप्रकाश राजभर के ताकत को देख कर भाजपा के लोगो को एहसास हो गया है। भाजपा के नेता पहले कहते थे पार्टी के बदौलत जीते हैं लेकिन जहूराबाद की जनता ने दिखा दिया कि जनता की बदौलत मैं विधायक बना हूं।

विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा कर सीख लेते हुए प्रदेश में मजबूती के साथ उभरेंगे। अखिलेश यादव के लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा पर कहा कि वह नेता हैं। पांच वर्ष सरकार चलाएं है। जो भी निर्णय लेंगे वह सही होगा। विधान परिषद चुनाव में गठबंधन उम्मीदवार पंडित भोलानाथ शुक्ला को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता लग गए हैं। 28 मार्च को स्वर्गीय राम नाथ की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव संग मौजूद रहेंगे।

'