Today Breaking News

गाजीपुर पहुंची गुजरात पुलिस और आजमगढ़ क्राइम ब्रांच, 51 लाख का प्लाईवुड बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गुजरात पुलिस, आजमगढ़ क्राइम ब्रांच और गाजीपुर के थाना बिरनो पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में गुजरात के व्यवसाई का लूटा गया 51 लाख का प्लाईवुड बरामद किया गया। बरामदगी बिरनो थाना क्षेत्र के सरदरपुर स्थित एक मकान से की गई।

ट्रक भेजने वाला आजमगढ़ का है निवासी

गाजीपुर जिले के बिरनो थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गुजरात के व्यवसाई ने ट्रक के जरिए लगभग 51लाख के प्लाईवुड नेपाल के लिए भेजे थे। नेपाल माल न पहुंचने पर व्यवसाई द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। छानबीन की गई तो पता चला जिस ट्रक से माल भेजा गया था उसका मालिक जो चालक भी था और आजमगढ़ का रहने वाला है, बीच में ही पूरा माल लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देते हुए उसने गाजीपुर के बिरनो स्थित अपनी ससुराल पहुंचा और बिरनो थाना क्षेत्र के सरदरपुर में अपने रिश्तेदार द्वारा किराए पर लिए गए मकान में माल को छिपा दिया था।

ट्रक मालिक की हो रही तलाश

गुजरात पुलिस और आजमगढ़ क्राइम ब्रांच तफ्तीश करते हुए गाजीपुर पहुंची और थाना बिरनो की स्थानीय पुलिस टीम को लेकर छापेमारी करते हुए लगभग 51 लाख कीमत के प्लाईवुड बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक भी बरामद कर लिया गया है। आजमगढ़ निवासी आरोपी ट्रक मालिक दिलीप सिंह की तलाश की जा रही है। फिलहाल गुजरात पुलिस बरामद माल को वापस ले जाने की कवायद में जुटी हुई है।

'