Today Breaking News

जनसभा में PM नरेन्‍द्र मोदी ने गाजीपुर के शहीदों को किया नमन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शहर के आरटीआइ मैदान में एक घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम को सुनने के लिए जिले की सभी सातों विधानसभा सीटों से लोगों के आने का क्रम सुबह से ही शुरू हो गया था। दोपहर तक पूरा आरटीआइ मैदान भर गया। जोश से लबरेज कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते हुए पहुंच रहे हैं।

शहीदों की धरती गाजीपुर और यहां के शहीदों को पीएम ने नमन किया। अब्‍दुल हमीद और उनकी पत्‍नी को भी मंच से याद किया। मनोज सिन्‍हा का जिक्र करते हुए कश्‍मीर को जिम्‍मेदारी से संभालने की जानकारी दी।  मंच पर सबसे पहले साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने गाजीपुर में निषाद समाज की ओर से लोगों का अभिनंदन किया। 

पीएम का हेलीकाप्टर 2.40 बजे पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेगा। यहां से 2:50 से 3.30 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। 3.45 बजे वह हेलीकाप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे। जर्मन हैंगर से भव्य पंडाल तैयार करने के साथ ही चारों तरफ बांस-बल्लियों से बैरिकेडिग की गई है। 60 हजार कुर्सियों का इंतजाम किया गया है। एक लाख से अधिक लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। पीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह केंद्रीय मंत्री साध्वी निरजंन और संजीव बालियान भी सभा को संबोधित करेंगे।

बाहर से आए छह एसपी, नौ एएसपी और 16 डिप्टी एसपी : एसपीजी के अधिकारी आंतरिक व पुलिस, पीएसी व केंद्रीय बल के जवान बाहर की सुरक्षा करेंगे। इसके लिए भारी संख्या में बाहर से फोर्स मंगाई गई है। शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर एक सब इंस्पेक्टर के साथ आधा दर्जन पुलिसकर्मी होंगे। एक गेट से प्रवेश होगा और तीन बार होगी चेकिंग। पीएम की सुरक्षा में छह एसपी, नौ एएसपी, 16 डिप्टी एसपी, 45 इंस्पेक्टर, 175 से अधिक सब इंस्पेक्टर, 1500 से अधिक सिपाही व करीब पांच कंपनियां पीएसी के जवान तैनात हैं।

'