Today Breaking News

पुलिस ने सपा विधायक के घर छापा मारकर 5 महीने से अगवा ब्लॉक प्रमुख को कराया मुक्त, FIR दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बस्ती. पिछले पांच महीने से लापता बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख राम कुमार को पुलिस ने सपा के जिलाध्यक्ष व नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नाथ यादव के घर से बरामद किया है। कई थानों की पुलिस फोर्स ने शुक्रवार रात विधायक के घर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख को मुक्त कराया। इससे पहले कलवारी थाने में ब्लॉक प्रमुख के साले ओमप्रकाश ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ओमप्रकाश ने आकर सूचना दी थी कि उनके जीजा बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख रामकुमार को 23 अक्तूबर 2021 को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए थे। 17 मार्च की रात रामकुमार ने अपने साले ओमप्रकाश को फोन कर बताया कि उनको महेंद्र नाथ जबरदस्ती अपने आवास पर बंधक बनाकर रखे हुए हैं और उन्हें निकलने नहीं दिया जा रहा। 

एसपी के मुताबिक, ओमप्रकाश ने रामकुमार से बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप भी सौंपी। जब पुलिस सपा विधायक महेंद्र नाथ के घर गई तो वहां पर रामकुमार मौजूद मिले। उन्हें वहां से बरामद कर परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया और पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख 23 अक्तूबर को अचानक परिवार सहित लापता हो गए थे। तब कहा गया था कि वह सपा जिलाध्यक्ष के पाले में चले गए हैं।

'