Today Breaking News

रेप के आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, कार्रवाई के डर से सामने आ गया बलात्कारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के शौचालय में शनिवार सुबह महिला यात्री से रेप के मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बढ़ गया। आधी रात पुलिस बुलडोजर लेकर आरोपित घर पहुंची और उसका घर गिराने की धमकी देने लगी। इससे आरोपित के करीबियों में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन रिश्तेदार के घर से लाकर उसको पुलिस के सामने हाजिर कर दिया गया।

अंतू थानाक्षेत्र में गड़वारा बाजार के पास स्थित एक गांव की महिला का पति अहमदाबाद में काम करता है। वह होली की रात अपनी पत्नी को साथ लेकर अहमदाबाद जा रहा था। प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर महिला को छोड़कर उसका पति अचलपुर स्थित अपनी बहन के घर खाना लाने चला गया। लौटा तो पत्नी गायब थी। फिर वह बहन के घर चला गया। उधर उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे टिकट काउंटर के पास टहल रही थी।

वहां स्टेशन के पास रहकर चायपान की दुकान चलाने वाला अन्ना उर्फ शुभम मोदनवाल आया और दीदी कहकर बात करने लगा। महिला ने शौचालय के बारे में पूछा तो अन्ना ने वाहन स्टैंड संचालक से शौचालय की चाबी लाकर उसे दे दी। जब महिला शौचालय का ताला खोलकर घुसी तो अन्ना भी घुस गया और उसके साथ दुराचार किया।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो अन्ना दुकान छोड़कर फरार हो गया। उस पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उसके परिजनों व वाहन स्टैंड संचालक को भी हिरासत में ले लिया। इसके बाद भी अन्ना नहीं लौटा तो रविवार रात पुलिस उसके घर बुलडोजर लेकर पहुंच गई। पुलिस के सख्त रवैये से अन्ना के करीबियों में खलबली मच गई। अपने रिश्तेदार के घर सुरियावां में शरण लिए अन्ना को उसके करीबी रात में ही लेकर आए और पुलिस को सौंप दिया। बुलडोजर के खौफ की चर्चा दिन भर चलती रही। हालांकि नगर कोतवाल रवीन्द्रनाथ राय ने बुलडोजर लेकर दबाव बनाने से इनकार किया और सीओ सिटी अभय पांडेय ने भी इसकी पुष्टि नहीं की।

शौचालय सीज, पीड़िता का मेडिकल

प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के जिस शौचालय में महिला से रेप हुआ उसकी चाबी सोमवार को सीओ सिटी ने कोतवाली मंगा ली। शौचालय बंद कर दिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल भेजा गया। पीड़िता व आरोपित अन्ना के अंदरूनी कपड़ों को जांच के लिए विधिविज्ञानशाला भेजा गया है।

'