Today Breaking News

छात्रा ने राममूरत महिला महाविद्यालय के प्रबंधक पर दर्ज कराई FIR - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करंडा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बड़सरा स्थित राममूरत महिला महाविद्यालय (Rammurat Mahila Mahavidhyalay) की छात्रा नेहा गोड़ ने प्रबंधक राजेंद्र यादव पर अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई। 

गांव निवासी छात्रा बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोप है कि मंगलवार को प्रवेश पत्र लेने कालेज गई थी। प्रवेश पत्र मांगने पर वहां मौजूद प्रबंधक ने अपशब्द का प्रयोग करते हुए धमकी देने लगे। वह घर लौट गई और अपने अभिभावक के साथ कालेज पहुंची। थाना प्रभारी हरिनारायण शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले की छानबीन की जा रही है।

सुविधा शुल्क न देने पर दी गालियां 
गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा स्थित राममूरत महिला महाविद्यालय (Rammurat Mahila Mahavidhyalay) का है। जहां विद्यालय प्रबंधकपति राजेंद्र यादव उर्फ नथुनी द्वारा आये दिन किसी न किसी छात्रा और अभिभावक को गाली गलौज करने का मामला प्रकाश में आता है। ताजा मामला बड़सरा की ही बीए प्रथम वर्ष की दलित छात्रा नेहा का है। नेहा का आरोप है कि प्रवेश पत्र के लिए सुविधा शुल्क न देने पर प्रबंधक राजेंद्र यादव नथुनी ने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी। तथा मेरा भविष्य बर्बाद कर देने की बात करते हुए मुझे कालेज से बाहर निकाल दिया। 

पहले भी सामने आया था वीडियो 
प्रबंधक पति नथुनी के इस व्यवहार से नाराज युवती ने अपने पिता के साथ जाकर करंडा थाने में प्रबंधक के विरूद्ध धमकी सहित एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इसके पहले अपने ही कॉलेज की बीएड की दो छात्राओं के सुविधा शुल्क न देने पर उनके साथ बदजुबानी करने तथा एक अन्य अभिभावक के साथ गाली-गलौज का आडियो- विडियो वायरल हुआ था। इस सम्बन्ध में करंडा थानाध्यक्ष हरिनारायण शुक्ला ने बताया कि लड़की की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है मामले की जांच होगी। आरोप सही पाये जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
'