Today Breaking News

Jio Plan: 399 रुपये में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar सबकुछ, रीचार्ज से पहले देखें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Jio Recharge Plans: आप भी अगर रिलायंस जियो के पोस्टपेड यूजर हैं और आप भी कम कीमत में एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो आपको OTT बेनिफिट्स का फायदे दे तो हमारी आज की ये खबर आपको पसंद आएगी। हम आज इस लेख में आपको एक कम कीमत वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ Jio Postpaid यूजर को ओटीटी बेनिफिट्स का पूरा फायदा मिलेगा, साथ ही डेटा-कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।

Reliance Jio 399 Plan Details

इस Jio Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 75 जीबी हाई-स्पीड डेटा दे रही है, साथ ही इस Jio Postpaid Plan के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इस प्लान की एक खास बात यह है कि इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेंगे। एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद प्रति जीबी 10 रुपये का चार्ज लगेगा।

Jio 399 Plan Details: अन्य बेनिफिट्स

इस Jio Recharge Plan के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स वाकई लाजवाब हैं, 399 रुपये वाले इस प्लान के साथ Reliance Jio अपने यूजर्स को Netflix के अलावा Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar समेत अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस प्रदान करता है।

Airtel 399 Plan Details

इस Airtel Postpaid Plan के साथ कंपनी यूजर्स को 40 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का फ्री एक्सेस देती है। देखा जाए तो ये प्लान ओटीटी बेनिफिट का फायदा नहीं देता है।

ध्यान दें: ऊपर बताए गए दोनों ही पोस्टपेड प्लान्स हैं ऐसे में दोनों ही पैक्स पर जीएसटी अलग से जुड़ेगा।


'