Today Breaking News

गाजीपुर में सपा MLC प्रत्याशी घोषित, भाजपा मुक्त का लिया संकल्प - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में हाई कमान द्वारा एमएलसी चुनाव में पूर्व घोषित प्रत्याशी ने नामांकन वापस लेने के बाद कल निर्दल उम्मीदवार को अपना प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद सपा नेता चुनाव जीतने की कवायद में जुट गए है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद के पार्टी के उम्मीदवार मदन यादव को भारी मतों से जीताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई पार्टी के सम्मान की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने साजिश करके सत्ता एवं जिला प्रशासन के दबाव में हमारे अधिकृत प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल का नामांकन कराया। आज उनकी इस नापाक हरकत का जवाब देने का वक्त आ गया है।

भाजपा मुक्त का लिया संकल्प

उन्होंने कहा हम अपने इस अपमान का बदला इस चुनाव में अपने उम्मीदवार मदन यादव को जीताकर और भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल को करारी शिकस्त देकर लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सम्मान से बढ़कर कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि यदि हम यह चुनाव जीत लेते हैं तो पार्टी और हमारे नेता अखिलेश यादव का सम्मान बढ़ेगा और जनपद को भाजपा मुक्त करने में हम कामयाब होंगे।

'