Today Breaking News

गेमिंग के दौरान स्मार्टफोन को ठंडा रखेगा ये डिवाइस, कीमत आपके बजट में फिट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गर्मियों का मौसम सिर्फ इंसानों को ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज को भी नुकसान पहुंचाने लगता है। अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है और आप इस पर काफी ज्यादा गेमिंग करते हैं तो आपको पता होगा कि गेमिंग के दौरान स्मार्टफोन काफी ज्यादा गर्म हो जाता है। 

कई बार यह समस्या इतनी ज्यादा हो जाती है कि स्मार्टफोन में डैमेज भी हो जाता है ऐसे में आपको हजारों रुपए खर्च करने पड़ते हैं और तब जाकर आपका स्माटफोन रिपेयर होता है। अगर आप गर्मियों के मौसम में अपने स्मार्टफोन को खोल रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कैसा डिवाइस लेकर आए हैं जो ना सिर्फ के फायदे हैं बल्कि स्मार्टफोन को पूरी तरह से पूरी कर देगा। तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह डिवाइस आई कितनी कीमत में आप इसे कर सकते हैं परचेज।

स्मार्टफोन कूलर

स्मार्टफोन कूलर एक ऐसा डिवाइस है जो आपके स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आसानी से फिट हो जाता है और इसमें एक पावरफुल फैन और बैटरी होती है जिसकी बदौलत यह स्मार्टफोन की टेंपरेचर को कम करता है। यह इतना पावरफुल होता है कि मिनटों में आपके स्मार्टफोन का तापमान कुछ डिग्री कम कर देता है जो कि एक बड़ी बात है। अगर बात करें इसकी कीमत की तो यह डिवाइस मार्केट में आसानी से ₹300 से लेकर ₹1000 की कीमत में उपलब्ध है।

यह आपके स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में अटैच हो जाता है इसके बाद यह अपना काम शुरू करता है। इसके पीछे लगा हुआ पावरफुल फैन इतनी तेजी से काम करता है कि आपको पता भी नहीं चलता है और स्मार्टफोन काफी हद तक ठंडा हो जाता है और गेमिंग के दौरान इसमें किसी भी तरह की समस्या नहीं आती है। यह डिवाइस प्रो लेवल के लिए मर्ज के लिए काफी जरूरी है।

'